दूरदर्शन का इरफ़ान खान के फैंस को खास तोहफा, शुरु हुआ कल्ट शो श्रीकांत

0
699
Irrfan Khan
File Photo

दूरदर्शन (Doordarshan)ने इरफ़ान खान (Irrfan Khan) का शो श्रीकांत (Shrikant) फिर से टेलीकास्ट करके उनके फैंस को खुश कर दिया है। फैंस ने भी दूरदर्शन के इस फैसले की सराहना की है।

बॉलीवुड जगत के शानदार अभिनेता इरफ़ान खान के चले जाने के बाद उनके फैंस ग़म में डूबे हुए है । हालांकि इरफ़ान खान 2 साल से कैंसर से पीड़ित ज़िन्दगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहे थे लेकिन कोई नहीं जानता था इरफ़ान खान दुनिया को इस कदर अलविदा कहेंगे। इरफ़ान खान बॉलीवुड के एक ऐसे मंझे हुए खिलाडी थे जो अपने अलग अलग किरदारों से करोड़ो लोगों के दिलों को छू लेते थे। अपने सरल स्वभाव से फिल्मों में जान डालने वाले वो बॉलीवुड के एकमात्र अभिनेता थे। इसी वजह से उनका यूँ अलविदा कहना दुनिया को रास नहीं आया। सोशल मीडिया में उन्हें और उनकी फिल्मों, डायलॉग को याद करते हुए फैंस उन्हें भावनापूर्ण श्रद्वांजलि दे रहे है।

यह भी पढ़े : Bollywood Gossip : सलमान खान के कॉमेंट पर दीपिका पादुकोण ने साधा निशाना

दूरदर्शन ने भी इरफान खान को श्रद्धांजलि देते हुए उनके श्रीकांत सीरियल को दोबारा टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है। डीडी नेशनल ने बीते बुद्धावार को ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा हुआ था कि, ‘शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के श्रीकांत में अपने पंसदीदा इरफान खान को देखिए…दोपहर 3:30 बजे से डीडी नेशनल पर…’ इस ट्वीट को पढ़कर इरफान खान के फैंस काफी खुश है और उन्होंने डीडी नेशनल के इस पहल की सराहना भी की है।

यह भी पढ़े : Bollywood Movie Shooting:सलमान खान की फिल्म राधे के सेट से लीक हुआ वीडियो

आपको बता दे कि दूरदर्शन ने इस सीरियल को पहली बार साल 1985 से लेकर 1986 तक ऑनएयर किया गया था। इस सीरियल की कहानी श्रीकांत नाम के शख्स के इर्द गिर्द घूमती है, जोकि राजलक्ष्मी नाम की एक नर्स से विपरीत परिस्थितियों में मिलता है। इसके बाद वह बर्मा में अभाया नाम की एक लड़की से मिलता है, जिसे उसके पति से छोड़ दिया है। इस शख्स के ही किरदार को इरफान खान ने प्ले किया था।इस सीरियल में इरफान खान के अलावा फारुख शेख, सुजाता मेहता, मृणाल कुलकर्णा और कई दिग्गज सितारे हैं।

यह भी पढ़े :  Garhwali viral video :इस पहाड़ी गाने पर दूल्हा दुल्हन का डांस हो रहा है वायरल।

इरफ़ान खान श्रीकांत सीरियल के अलावा भारत एक खोज और चंद्रकांता जैसे दूरदर्शन के हिट सीरियल में भी नजर आए थे।

Facebook Comments