देहरादून स्टेशन से बच्चा हुआ चोरी, बच्चे को बेचते समय पुलिस ने पकड़ा आरोपी

0
388

रेलवे स्टेशन से रविवार रात दस महीने के बच्चे को उसके मां-पिता के सामने चोरी कर लिया गया। चोरी करने वाला शख्स बच्चा चोरी कर पटेलनगर तक पहुंच गया था। इधर, पुलिस शहर भर में बच्चे की तलाश कर रही थी, तो आरोपी शख्स लालपुल पर खड़े ऑटोवालों से बच्चे का सौदा कर रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन वर्ल्डकप से बाहर

हरिपुर सेलाकुई में रह रहे मुरादाबाद के मझौन निवासी आशीष कुमार सक्सेना रविवार रात घर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्हें परिवार के साथ काठगोदाम एक्सप्रेस से जाना था, लेकिन ट्रेन छूट गई। ऐसे में आशीष सक्सेना, पत्नी शालिनी, तीन साल की बेटी वैष्णवी और दस माह के बेटे वंश के साथ पूछताछ कक्ष के बाहर बैठ गए। तभी वहां एक शख्स पहुंचा और इस परिवार से बातें करने लगा। कुछ देर में मौका पाते ही वह दस महीने के वंश को लेकर फरार हो गया। इधर, परिजनों ने उसकी तलाश रेलवे स्टेशन पर की, कुछ पता नहीं चला तो जीआरपी थाने में शिकायत दी।

भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, शिखर धवन वर्ल्डकप से बाहर

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे लालपुल पर पटेलनगर चीता पुलिस के जवान तेजपाल सिंह और आदेश कुमार को एक शख्स बच्चे के साथ नजर आया। पुलिस ने उसे रोका तो शख्स ने बताया कि वह बच्चे को इलाज के लिए इंदिरेश अस्पताल ले जा रहा है। लेकिन पुलिस वालों को उस पर शक हुआ। पूछताछ की तो वहीं मौके पर मौजूद ऑटोवालों ने पुलिसवालों को बताया कि यह बच्चे को बेचने की बात कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी आनंद सिंह ठाकुर पुत्र राम सिंह ठाकुर निवासी गांधीग्राम कांवली रोड को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बच्चे को मां-पिता के सुपुर्द कर दिया गया। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। शहर में हुई इस घटना के बाद लोगों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर पैदा हो गया है।

Honor 20 Pro, Honor 20, Honor 20i ,स्मार्टफोन हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments