यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड

5
30432

आपने मशहूर बॉलीवुड रैपर और गायक बादशाह का लोकप्रिय वीडियो गेंदा फूल तो देखा ही होगा।लेकिन क्या आपको लगता था इसका पहाड़ी वर्जन भी आएगा लेकिन अब वो भी यूट्यूब पर गेंदा फूल पहाड़ी वर्जन नाम से ट्रैंड कर रहा है,अगर आप भी ये पहाड़ी वर्जन देख चुके हैं तो आपको पता ही होगा इन दिनों यूट्यूब पर उत्तराखंड की गायिका प्रियंका महर लाखों दिलों पर राज कर रही है। 

यह भी पढ़ें : नाची गेना मेरा भोले बाबा शिव भजन पहुंचा नंबर 1, बना 5 मिलियन लोगों की पसंद।

बादशाह का गेंदा फूल संगीत प्रेमियों की जबान से उतरा ही था कि पिछले 3 4 दिनों से इसका पहाड़ी वर्जन धूम मचा रहा है पहाड़ की प्रियंका का बॉलीवुड कनेक्शन भी एक संयोग ही है लेकिन कलाकार की कला उसे उसके मंजिल तक पहुंचा ही देती है चंद मिनटों में गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन यूट्यूब पर हजारों व्यूज बटोर चुका था लेकिन उसके बाद इस गीत ने इतनी रफ़्तार पकड़ी कि अभी समाचार लिखे जाने तक 1.5 मिलियन व्यूज पार कर चुका है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड : प्रीतम भरतवाण का गीत अपडू गौं रिलीज़ होते ही सुर्ख़ियों में !

प्रियंका महर ने इस गीत से जुडी कुछ जानकारी एक इंटरव्यू के माध्यम से साझा की है जिसमें वो बताती हैं कि जब रैपर बादशाह का गेंदा फूल हिट हुआ था तो इसके कई भाषाओँ में वर्जन आ चुके थे उन्होंने इंस्टाग्राम पर बादशाह को मेन्शन करके इसका पहाड़ी वर्जन बनाने की मांग की तो कुछ दिन बाद बादशाह का जवाब हाँ कुछ करते हैं तो इसकी शुरुवात तभी हो चुकी थी लेकिन अब प्रियंका के सामने चुनौती थी कि इतने बड़े सुपरहिट गीत का पहाड़ी वर्जन जिम्मेदारी वाला काम है लेकिन फिर पहाड़ी रैपर रोंगपाज ने ये चुनौती स्वीकार की और इस गीत के बोल ठेठ पहाड़ी अंदाज में लिख डाले।

यह भी पढ़ें : रिलीज़ होते ही सुर्खियों में प्रियंका महर का रणसिंघा बाजे ! दर्शकों को पसंद आया पहाड़ी रिफिक्स वर्जन !! देखें वीडियो

पहाड़ी वर्जन में आपको उत्तराखंड का राज्य पुष्प बुरांश का जिक्र भी मिलेगा तो बादशाह को ध्यान में रखते हुए देहरादून की नौनी छो तेरा पिछने बौल्यू छों उठनि छन लाल जन बुरांश को फूल(देहरादून की लड़की हूँ तेरे पीछे पागल हूँ मेरे ओंठ ऐसे हैं जैसे बुरांश का फूल हों आजकल हर जुबान पर चढ़ गया है..

यह भी पढ़ें : प्रियंका महर का नया वीडियो गीत “घुमे दे” दर्शको की बनी पहली पसंद

वहीँ मैं टिहरी की बाँद तू चंडीगढ़ कू नौनु खासकर बादशाह को ध्यान में रखकर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :जब छोटे से बच्चे ने गाया रैपर बादशाह का गाना “गेंदा फूल”

जितना सुपरहिट गीत गेंदा फूल रहा इसका पहाड़ी वर्जन भी उसी राह पर निकल चुका है,हिलीवुड न्यूज़ प्रियंका महर और रोंगपाज को ढेर सारी शुभकामनाएं प्रेषित करता है अपने पाठकों,दर्शकों से हमारी ये गुजारिश जरूर रहेगी कलाकारों का सम्मान करें और उनका समर्थन जरूर करें उनका मकसद आपका मनोरंजन ही है।

 

Facebook Comments