शादी सीजन में DJ पर आग लगा देने वाला यह गीत एक बार जरूर देखें

0
228
शादी सीजन में DJ पर आग लगा देने वाला यह गीत एक बार जरूर देखें

बाडुली फिल्म्स शादी सीजन की नजाकत देखते हुए आप सभी को झूमाने के लिए नया गीत लेकर आया है, देवर-भाभी के मजेदार नोक-झोंक पर आधारित उनका यह गीत लोगों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है.

यह भी पढ़ें: फौजी ललित मोहन का रिलीज हुआ नया गीत, दीपक-प्रीति का दिखा जबरदस्त प्रदर्शन

भारतीय परिवारों में देवर और भाभी का रिश्ता काफी अलग होता है. देवर जहां भाभी से मजाक करने और परेशान करने के बहाने खोजते हैं तो वहीं भाभी भी इसमे पीछे नहीं रहती हैं, सोशल मीडिया पर भाभी और देवर के हंसी मजाक काफी पसंद किए जाते हैं, ऐसे में उनके इस प्यारे से रिस्ते पर भी आए दिन कई गीत रिलीज होते रहते हैं, और इसी कड़ी में अब नया गढ़वाली गीत रूकमा बौ रिलीज हुआ है, इस गीत में भी आपको देवर-भाभी की मजेदार नोक-झोंक देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: हिट हो रहा Jodi First Class गीत, कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर 1 मिलियन का आंकड़ा किया पार

उत्तराखंडी गायक जसवंत बिष्ट जो हर बार अपने चाहनेवालों के लिए चरपरे गीत लेकर आते हैं, तो वहीं उनका यह गीत में कोई कम नहीं हैं, आज ही रिलीज हुआ यह गीत रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता नजर आ रहा है, बलवंंत बिष्ट के लिखे इस गीत का प्रदीप डिमरी ने संगीत दिया है, वा रिदम सुभाष पांडे द्वारा तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें: प्रीति की आवाज में रिलीज हुआ नया सॉन्ग, युवाओं के सिर चढ़ा इसका खुमार

वीडियो में आपको उत्तराखंड की हिट जोड़ी कही जाने वाले पन्नू गुसांई वा मिनी उनियाल किरदार मे दिखे, दोनों कलाकारों ने अपने उम्दा अभिनय से देवर-भाभी के इस गीत को और भी मजेदार बनाया, वहीं आपको बताते चले इस गीत का फिल्मांकन एवं संपादन राहुल कठैत ने किया है, वा प्रोड्यूस मोहन बिष्ट द्वारा किया गया है, अगर आप भी इस गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो बाडुली फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जाकर आप भी इस गीत का लुफ्त उठा सकते हैं.

यहां देखें पूरा गीत:

https://youtu.be/kH4D5bLXULU

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए