Sonu Nigam पर भड़की Divya khosla kumar कहा, अब चुप नहीं बैठूंगी।

3
343

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में छिड़ी नेपोटिजम की बहस को सिंगर सोनू (Sonu Nigam) निगम ने संगीत इंडस्ट्री की तरफ़ मोड़ दिया। हाल ही में सोनू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके टी-सीरीज़ और इसके एमडी-चेयरमैन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर कई गंभीर इल्ज़ाम लगाये। अब सोनू निगम के इन आरापों परभूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya khosla kumar) ने मुहतोड़ जवाब दिए।

Sonu Nigam पर भड़की Divya khosla kumar कहा, अब चुप नहीं बैठूंगी।
Source: Instagram Sonu Nigam, Divya Khola Kumar

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

दिव्या (Divya khosla kumar) ने इंस्टाग्राम पर लगभग 12 मिनट के वीडियो में सोनू निगम (Sonu Nigam) को कहा, कि टी-सीरीज़ ने आज तक हज़ारों कलाकारों को काम दिया है, जो आउटसाइडर्स हैं कोई स्टारकिड नहीं है। मैंने ख़ुद अपनी फ़िल्म यारियां से 10 न्यूकमर्स को चांस दिया था। आप तो इंडस्ट्री के बहुत बड़े लीजेंड हैं। आपने आज तक कितने लोगों को चांस दिया। आपने ख़ुद को छोड़कर इंडस्ट्री में किसी टैलेंट को चांस नहीं दिया। दिव्या वीडियो में आगे कहती है. सोनू निगम जी ख़ुद 5 रुपये में दिल्ली की राम लीला में गाना गाते थे। गुलशन कुमार जी उन्हें वहां से लाये। उन्होंने इनका टैलेंट पहचाना। इनको फ्लाइट्स की टिकट देकर बॉम्बे बुलाया।

यह भी पढ़ें: Bollywood Nepotism: Abhay Deol ने तोड़ी चुप्पी, ‘दशकों से चला आ रहा है यह सब’

दिव्या (Divya khosla kumar) आगे कहती हैं कि गुलशन कुमार जी की हत्या के बाद सोनू निगम (Sonu Nigam) 18 साल के भूषण की मदद करने के बजाए ख़ुद दूसरी कंपनी के पास चले गये। दिव्या ने कहा- भूषण जी (Bhushan Kumar) ने इनसे मदद मांगी कि भाई मुझे अबु सलेम से बचा लो। अबु सलेम से बचाने के लिए भूषण जी आपके पास क्यों आए? इस बात पर तहकीकात की जाए, क्या सोनू निगम जी के रिश्ते थे अबु सलेम से?

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Suicide: गायक Kumar Sanu ने नेपोटिज़म पर साधा निशाना

दिव्या (Divya khosla kumar) ने अपनी वीडियो में बताया कि वे इस वीडियो को बनाना नहीं चाहती थी। दिव्या ने कहा भूषण जी ने भी उन्हें वीडियो बनाने से मना किया था, मगर सोनू (Sonu Nigam) अपना कैंपेन बंद नहीं किया है। मेरे हस्बैंड के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में जान से मारने की धमकी, मेरे लिए दुष्कर्म की धमकी और मेरे बच्चे के लिए धमकियां आने लगी हैं। दिव्या भूषण कुमार ने कहा कि वो अब चुप नहीं बैठेंगी।

Facebook Comments