उत्तराखंड के सीएम का रिप्ड जींस पर विवादित बयान,अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया जोरदार जवाब।

0
259
उत्तराखंड के सीएम का रिप्ड जींस पर विवादित बयान,अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया जरोदार जवाब।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट कर विवादों में बने हुए हैं. लड़कियों की रिप्ड जींस पर बयान देने के बाद उत्तराखंड के सीएम को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेती ने सीएम के बयान को लेकर जबरदस्त जवाब दिया.

मुंबई: उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत(Tirath Singh Rawat ) लड़कियों के पहनावे पर दिए गए बयान को लेकर विवादों के घेरे में घिर चुके हैं. उन्होंने बयान में कहा कि  ‘आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है…ये कैसे संस्कार हैं. बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है. इसी के साथ ही सीएम रावत ने कुछ महिलाओं पर पश्चिमी सोच का ज्यादा प्रभाव पड़ा है. तीरथ के इस बयान को शर्मनाक बताकर उन पर हर तरफ से निशाना साधा जा रहा है. वहीं इस बयान पर बॉलीवुड के सितारों ने भी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है. हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेती सीएम तीरथ सिंह के बयान पर करारा जबाव दिया है.

यह भी पढे़ं: आरूषि निशंक बॉलीवुड में करने जा रही हैं एंट्री, फिल्म तारिणी से करेंगी डेब्यू,पढ़ें रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक नव्या (Navya Naveli) ने कहा कि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा ‘हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलिए. यहां पर सिर्फ यही बात हैरान करने वाली है कि समाज को कैसा संदेश दिया जा रहा है. इसके बाद नव्या ने अपनी एक फटी जींस में फोटो भी शेयर कर दी. उस फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा ‘मैं अपनी फटी जींस पहनूंगी, बहुत गर्व से पहनूंगी…शुक्रिया.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंडी वीडियो गीत रुट रंग रुट हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर 3 लाख व्यूज का आंकड़ा किया पार।

वहीं अब नव्या के बाद उनकी नानी औऱ अभिनेत्री जया बच्चन ने भी सीएम तीरथ सिंह रावत के इस बयान की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे बयान एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देते. जो पोस्ट इस पद पर बैठें हैं उन्हें कोई भी बयान देने से पहले सोचना चाहिए. उसके बाद बयान देना चाहिए. आप आज के जमाने में ऐसे बयान दे रहे हैं. अब क्या आप किसी का कल्चर कपड़ों से डिसाइड करेंगें. ये एक घटिया सोच है तो महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों को बढ़ावा देती है.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की लिखी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ की पीएम मोदी ने की सराहना।

इतना ही नहीं जया बच्चन के बाद गुल पनाग ने भी सीएम को बड़ी सहजता से जवाब दिया. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ अपनी एक रिप्ड जींस पहने फोटो शेयर की. इस फोटो में गुल पनाग की बेटी ने भी जींस टॉप पहना है. फोटो शेयर करते हुए गुल पनाग ने कुछ भी कैप्शन नहीं लिखा है, बस एक हैशटैग का इस्तेमाल किया है. उन्होंने लिखा है #RippedJeansTwitter.

Facebook Comments