मसूरी विंटर कार्निवल में कलाकारों में दिखी नाराजगी, तीन घंटे लेट हुई शोभायात्रा

0
465

Winter Carnival

मसूरी विंटर कार्निवल में कलाकारों में दिखी नाराजगी, तीन घंटे लेट हुई शोभायात्रा

सर्वे मैदान में 11 बजे पहुंची विभिन्न राज्यों की टीमों को तीन घंटे तक जिलाधिकारी व क्षेत्रीय विधायक गणेश जोशी का इंतजार करना पड़ा, जबकि शोभायात्रा का शुभारंभ किये जाने का समय 11 बजे तय किया गया था,लेकिन जिलाधिकारी व विधायक के देरी में पहुंचने के कारण कलाकारों को ठंड में करीब तीन घंटे तक उनके आने का इंतजार करना पड़ा, उनके पहुंचने के बाद सवा तीन बजे करीब शोभायात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के को-स्टार संग बदतमीजी पर क्या कहा ऑनस्क्रीन मां ने ,आप भी देखें

इस दौरान बाहर से आये कलाकारों के साथ ही स्थानीय कलाकारों में काफी नाराजगी देखी गई। कलाकारों का कहना था कि अगर शोभायात्रा का तीन बजे की शुभारंभ किया जाना था तो हमें यहां पर सुबह 11 बजे क्यों बुलाया गया। सर्वे मैदान में शोभायात्रा को देरी से रवाना किये जाने से मालरोड़ व पूर्व की भांति कलाकार अपनी कला का प्रर्दशन नहीं कर पाये,क्यों कि सांय पांच बजे किताबघर चौक पर विंटर लाईन कार्निवाल का आगाज किया जाना था।

Winter Carnival

जानिए क्या कहा अरहान की फैमली ने सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी पर, पढ़ें रिपोर्ट

इस दौरान शोभायात्रा को देखने के लिए मसूरी सहित दूर दराज के क्षेत्रों से पहुंचे लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ा। इस मौके पर शोभायात्रा को देखने के लिए जोड़ी गांव से आयी एक महिला ने बताया कि वह 12 बजे करीब मसूरी पहुंची थी लेकिन 3 बजे तक भी शोभायात्रा पिक्चर पैलेस नहीं पहुंची। चार बजे करीब झांकिया पिक्चर पैलेस पहुंची लेकिन झांकियां इतनी तेज चल रही थी कि किसी को भी अपनी कला को दिखाने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा कि इससे पहले तो ऐसा कभी नहीं हुआ।

मुंबई के जाने-माने फ़िल्मकारों का दल लेगा उत्तराखण्ड में फिल्म शूटिंग की संभावनाओं का जायज़ा,पढ़ें रिपोर्ट

Facebook Comments