निराश हुए रुबीना के फैन्स,फिनाले से पहले बाहर हुई दिलैक

0
142
निराश हुए रुबीना के फैन्स,फिनाले से पहले बाहर हुईं दिलैक

खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग केपटाउन में खत्म हो चुकी है। सभी कंटेस्टेंट सोमवार की सुबह वापस देश लौट आए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

यह भी देखें :शमशेरा के टाइटल ट्रैक में दिखा रणवीर का धांसू अंदाज

वही आपको बताते चले की खतरों के खिलाड़ी 12’(khataron ke khiladi ) की शुरुआत काफी शानदार रही है। सीजन के पहले हफ्ते में ही खतरों के खिलाड़ी ने  टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली। वही show को  इतना प्यार देने के लिए रोहित शेट्टी ने सभी फैन्स का शुक्रियादा भी जताया। टीवी पर प्रसारित एपिसोड से पहले एविक्शन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं, जो कि उन कंटेस्टेंट के फैन्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है। अब पता चला है शो में सभी फैंस की चहेती रूबीना दिलैक (rubina dilaik) एविक्ट हो गई हैं।

यह भी देखें :आखिर नए रिश्ते को लेकर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुपी, कहा कि….

मिली जानकारी के मुताबिक टॉप  5 खिलाडियों की लिस्ट में रूबीना भी थीं। उन्होंने कनिका मान को स्टंट में पछाड़कर अपनी जगह बनाई। रूबीना का खेल अभी तक बेहद शानदार रहा है। वही उनके फैंस का मानना था कि वह जिस मजबूती से टास्क करती है तो उन्हें विनर के तौर पर देखा जा रहा था।वही ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फैन पेज khatronkekhiladi.12.tazakhabar के अनुसार, टॉप 4 की लिस्ट में रूबीना शामिल नहीं हो पाईं। इस तरह उनका खतरों के खिलाड़ी का सफर यहीं खत्म हो गया।

यह भी देखें :शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखी कियारा आड़वाणी, फैंस ने दी बधाई 

यह है टॉप 4 खिलाड़ी

तुषार कालिया, मोहित मलिक, मिस्टर फैजू और जन्नत  जुबैर

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।