दिनेश नेगी का नॉनस्टॉप पार्ट 2 रिलीज़ : उत्तराखण्ड के दिग्गज गायकों के गीत शामिल !!

0
266
kpg films

युवा पीढ़ी उत्तराखण्ड के लोकगीतों को नया रूप देने का कार्य कर रही है,मैशअप,फ्यूजन और नॉनस्टॉप के माध्यम से ऐसे गीत सुनने को मिले हैं जो शायद कभी फिर सुनाई नहीं देते। संगीत-प्रेमी भी गायकों के इस प्रयास को पसंद करते हैं।दर्शकों की पसंद को देखते हुए गायक/संगीतकार भी नई धुन निर्माण में लगे हुए हैं। इन्हीं में से नाम आता है युवा गायक दिनेश नेगी का जो इससे पहले भी एक नॉनस्टॉप गा चुके हैं जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया।

जरूर पढ़ें : रुद्रप्रयाग के सुरेंद्र सत्यार्थी गीतकार के रूप में बना रहे अपनी पहचान !!लिखे हैं कई सुपरहिट गीत। पढ़ें खास रिपोर्ट !!

kpg फिल्म्स पर रिलीज़ हुआ दिनेश नेगी का पहला नॉनस्टॉप काफी हिट साबित हुआ था जिसके बाद निर्माता ने फिर से नॉन स्टॉप बनाने का मन बनाया और शनिवार शाम को एक और नॉनस्टॉप वीडियो रिलीज़ किया गया,जिसमें उत्तराखंड के दिग्गज गायकों के गीत शामिल हैं जिन गीतों ने कभी पूरे उत्तराखण्ड के संगीत प्रेमियों को झुमाया था दिनेश नेगी ने फिर उन गीतों की यादें ताजा करा दी हैं,
स्वर्गीय गोपाल बाबू गोस्वामी ,गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ,स्वर्गीय चंद्र सिंह राही,स्वर्गीय जगत राम वर्मा ,संतोष खेतवाल,वीरेंदर डंगवाल सरीके गीतकारों/गायकों के गीतों को सम्मान देना आज की पीढ़ी के लिए प्रेरणा का कार्य है। नॉनस्टॉप में आपको हो लाली होंसिया,मेरा बाजू रंगा,ओटूवा बेलेणा,डिबली भकम बम जैसे लोकप्रिय गीत सुनने को मिलेंगे।

जरूर पढ़ें : पम्मी नवल ने पांडवों की पंचकेदार यात्रा का जागर रूप में सुन्दर वर्णन किया है आप भी देखें!! जानें पंच-केदारों के बारे में !!

नॉनस्टॉप में संगीत चैत्वाली गीत को नया आयाम देने वाले अमित सागर ने दिया है। नॉनस्टॉप को वीडियो प्रारूप में रिलीज़ किया है जिसमें उत्तराखण्ड संगीत जगत के कई सितारे एक साथ नजर आए ,
कांता प्रसाद, संजू सिलोड़ी ,रुचिका खंतवाल, पूजा रावत,शालिनी सुन्द्रियाल,पूनम ,कांता प्रसाद जैसे मंझे हुए कलाकार जब एक साथ स्क्रीन पर दिखें तो धमाल होना लाजमी है। निर्देशक कांता प्रसाद ने सिनेमा जगत में अपने लम्बे अनुभव का शानदार प्रदर्शन किया साथ ही एक अभिनेता के रूप में भी अपना दमखम दिखाया।जितना बड़ा नाम होगा दर्शकों की उम्मीदें बढ़ना भी जायज हैं,और सभी उम्मीदों पर खरी उत्तरी है kpg films की पूरी टीम। छायांकन की भूमिका अमित शर्मा ने बखूबी निभाई।

जरूर पढ़ें : हार्दिक फिल्म्स ने किया पोस्टर लांच। मास्टर मोहित सेमवाल जल्द लेकर आ रहे हैं पांगरी का मेला !!

आगे की ताजा जानकारी जल्द आपको हिलीवुड न्यूज़ पर मिल जाएगी फिल्हाल आप लुफ्त उठाइये इस नॉनस्टॉप का ;

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments