हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

0
374

जिस गीत का दर्शक कब से इन्तजार कर रहे थे अंततः ‘धुन मा रम्यां रे’ (हुलिया 2) ऑफिसियल वीडियो हार्दिक फिल्म्स से आज सुबह रिलीज़ हो चुका है,रिलीज़ होते ही वीडियो तेजी से दर्शकों तक पहुँचने में सफल रहा और अभी तक 12 हजार से अधिक व्यूज बटोर चुका है।

dhun-ma-ramya-re-hulia-2-video-released-from-hardik-films-viewers-said-everything-number-1

 

 

यह भी पढ़ें : स्याली भरूणा का पार्ट 2 हुआ रिलीज, वरुण रौतेला और शालिनी सुंदरियाल की हिट जोड़ी आई नजर।

युवा गायक संजय भंडारी का गीत हुलिया 6 नंबर पुलिया काफी सुपरहिट रहा जिसके बाद संजय ने इस गीत की कहानी को जारी रखते हुए  हुलिया के पार्ट 2 का निर्माण किया। नई धुन,नई कहानी के साथ वीडियो को रिलीज़ किया जा चुका है,लेकिन एक चीज जो पहले भी वही थी और इस वीडियो में भी वही है,वो है उत्तराखंड संगीत जगत की पसंदीदा जोड़ी अजय सोलंकी और दिव्या नेगी। गीत का हुक स्टेप काफी शानदार है जिसे अजय और दिव्या ने काफी बारीकी से निभाया है।

यह भी पढ़ें : भोले बाबा की भक्ति के रंग में रंगे शिवभक्त ,हंसराज रघुवंशी का ”लागी लगन शंकरा ” हुआ रिलीज़।

धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2) टीज़र रिलीज़ होते ही दर्शकों की उत्सुकता देखते ही बन रही थी और हर दर्शक के मन में यही सवाल कौंध रहा था आखिर ये वीडियो रिलीज़ कब होगा? हार्दिक फिल्म्स ने दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए और अपने दर्शकों को ज्यादा इन्तजार न कराते हुए Dhun Ma Ramya Re (Huliya 2) ऑफिसियल वीडियो आज सुबह ही रिलीज़ कर दिया इसे दर्शक अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं और वीडियो अब तक 12 हजार से अधिक व्यूज बटोर चुका है,1.3  हजार से अधिक दर्शकों ने इसे पसंद किया है ,वहीँ हजारों दर्शक अपनी प्रतिक्रिया वीडियो में दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : प्यारु मुलुक फेम युवा गायकअंकित चंखवाण का ‘पहाड़ी होली ऐगी रे’ गीत रिलीज़,बिखेरे होली के सतरंगी रंग।

अब आपको बता देते हैं क्यों ये वीडियो इतना ख़ास है और क्यों दर्शकों की पसंद बन रहा है,धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2) गीत रचना संजय भंडारी की है इसे स्वर अनिशा रांगड़ एवं संजय भंडारी ने दिए हैं,इसे संगीत से वी केश ने सजाया है,वीडियो में मुख्य भूमिका में अजय सोलंकी और दिव्या नेगी नजर आई,वहीँ सहयोगी कलाकारों ने भी वीडियो में अहम् भूमिका निभाई,बाबा के लुक में रवि शाह शानदार नजर आए ,वहीँ नीरज ने अपना अहम् किरदार बखूबी निभाई।वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के प्रसिद्ध निर्देशक विजय भारती ने किया है।

यह भी पढ़ें : दर्शकों की जग्वाल हुई पूरी, नेगी दा के होली गीत ‘ऐंसु होरि मा ‘की रिलीज़ होते ही उत्तराखंड में धूम।

धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2) वीडियो गीत दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है,वीडियो परिकल्पना एवं कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया,विजय भारती ने एक बार फिर अपने निर्देशन से सबको चौंका दिया,सुपरहिट गीत हुलिया का पार्ट 2 होने के चलते दर्शकों की उम्मीदें बढ़नी जाहिर सी बात थी जिसको चैलेंज के रूप में विजय भारती ने स्वीकार किया और दर्शकों को उम्मीद से भी परे स्क्रीन पर देखने को मिला,वीडियो में सब कुछ देखने को मिला,इसमें डायलॉग भी हैं,सुनियोजित कहानी भी है और लोकेशन का भी भरपूर ख्याल रखा गया है।कुल मिलाकर दर्शकों को शानदार गीत संगीत,फिल्मांकन,निर्देशन एवं अभिनय का बेजोड़ तालमेल वीडियो में देखने को मिला।वीडियो को महेश पाल ने ऋषिकेश की बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया है वहीँ संपादन में गुरु (सचिन शर्मा) ने संपादन में अपना कौशल दिखलाया है।

यह भी पढ़ें : हार्दिक फिल्म्स ने किया मोस्ट अवेटेड सांग हुलिया 2 का टीज़र लॉन्च।दर्शकों की बढ़ी बेताबी।

धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2) वीडियो की पूरी कहानी क्या है ? इसको जानने के लिए तो आपको हार्दिक फिल्म्स यूट्यूब चैनल का सफर करना ही होगा।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

 

Facebook Comments