धूम सिंह रावत ने गाया ऐसा गीत,जो दिखा रहा किराएदारों की हकीकत। देखें आप भी।

0
1267

कहते हैं गीत अपनी बात रखने का सबसे सटीक उदाहरण माना जाता है,चुनिंदा शब्दों को जब सुर ताल में सजाया जाता है तो ये आम जन-मानस की जुबां पर बस जाता है.कुछ ऐसा ही उत्तराखंड के प्रसिद्ध गायक धूम सिंह रावत के गीत कमरा कु किराया में इन दिनों देखने को मिल रहा है,गीत वास्तविकता को दिखलाता है जो आम श्रोता को इससे जुड़ने में मदद कर रहा है।  

dhoom-singh-rawat-sang-such-a-song-showing-the-reality-of-the-tenants-see-you-too

 

यह भी पढ़ें: कभी छेड़ते थे लाइव में सुर ,संजय लता पांडे ने अब गाया कुमाउँनी न्योली गीत,बटोर रहे सुर्खियां।

मेरी गाजिणा जैसा सुपरहिट गीत दे चुके गायक धूम सिंह रावत लम्बे समय से बड़े हिट की तलाश में थे लेकिन अब ऐसा गीत तैयार कर चुके हैं जो हर श्रोता को भा रहा है,गीत की रचना धूम सिंह और केशर पंवार ने की है इसे संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है,गीत में फीमेल वॉइस आकांक्षा रमोला ने दी है। धूम सिंह रावत ने एक ऐसे विषय पर गीत लिखा है जिसे हर कोई अपने से जोड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: स्याली भरूणा का पार्ट 2 हुआ रिलीज, वरुण रौतेला और शालिनी सुंदरियाल की हिट जोड़ी आई नजर।

गीत किराएदार और मकान मालिक के संवादों पर रचा गया है,जहाँ मकान मालिक किराए की मांग करता है लेकिन किराएदार अपनी मजबूरियों का बखान करता है,ऐसे विषय पर इतने शानदार गीत की रचना करना धूम सिंह रावत का सामाजिक जुड़ाव झलकाता है,जितनी रचनात्मकता से इस गीत को लिखा गया है,वीडियो में दोनों ही कलाकारों ने इसे स्क्रीन पर उकेरा भी है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

किराएदार की भूमिका में निकिता बहुगुणा नजर आई,वहीँ मकान मालिक की भूमिका में अमित बिष्ट नजर आए ,दोनों ही कलाकारों ने अपने अभिनय से गीत में चार चाँद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।वीडियो को शानदार फिल्मांकन एवं संपादन से अरुण फरासी ने सजाया है।वीडियो को काफी रोचक बनाया गया है,जहाँ दोनों अपनी अपनी मजबूरियों का बखान कर रहे हैं,जहाँ एक ओर छः महीने का किराया नहीं दिया वहीँ दूसरी तरफ मकान मालिक किश्त भी भर देता है इसलिए इंसानियत अब भी जीवंत है ये इस गीत ने बतलाने का काम किया है।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।