धूम सिंह रावत ममता पंवार संग मचा रहे हैं श्रीमती जी गीत से धूम !

2
1829

मेरी गाजिणा से धूम मचाने वाले उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक धूम सिंह रावत का नया गीत श्रीमती जी रिलीज़ हुआ है और साथ  ही इस गीत में ममता पंवार ने अपनी आवाज से जादू बिखेरा है।धूम सिंह रावत फिर से धूम मचाने को तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें:  धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

धूम सिंह रावत काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं लेकिन हिट की अभी भी तलाश जारी है जैसा प्यार उन्हें मेरी गाजिणा से मिला वैसा और किसी गीत से नहीं मिल पाया,लेकिन आज जो गीत धूम सिंह और ममता पंवार का रिलीज़ हुआ है उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि धूम सिंह धमाकेदार वापसी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: ऋतु बसंत राखड़ी ऐगे देखिए आप भी योगेश उनियाल की शानदार क्रिएशन !

पति पत्नी के संवादों से सजा ये गीत br music से रिलीज़ हुआ है गीत के बोल धूम सिंह रावत ने ही ठेठ पहाड़ी अंदाज में लिखे हैं ,घरेलु झगड़ों को गीत के रूप में शानदार परिवर्तित किया है और ममता पवार ने भी अपने शराबी पति को समझाने की पूरी कोशिश की है। गीत में इसे हंगामा स्टूडियो एवं ज्योति पंत ने संगीत से सजाया है।दोनों ही गायक गायिका अपने प्रोमोशनल वीडियो में नजर आए और अपने गीत का पूरा आनंद लेते दिखे।

यह भी पढ़ें: विजय भारती ने गाया कृष्ण की बाल लीला का भजन बालू भगवान् देखिए आप भी !

ममता पंवार उत्तराखंड की उभरती हुई गायिका हैं जिन्होंने कई बेहतरीन गीतों को आवाज दी है,और इस गीत में भी धूम सिंह रावत के साथ गायन एवं अभिनय में साथ दिया है। ममता इससे पहले छळ कपट फेम केशर पंवार के साथ भी तुम विदेश मा गीत में अपनी आवाज दे चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

आप भी देखिए श्रीमती जी पति पत्नी की प्यारी सी नोंक झोंक से सजा ये वीडियो :

 

Facebook Comments