धनराज सौर्य लेकर आए कमली बाँद का पार्ट 3′ इस बार मॉडर्न अंदाज में कमली बाँद

0
844

लोकगायक धनराज सौर्य अपने हिट सांग कमली बाँद का तीसरा पार्ट भी बना चुके हैं ,खास बात ये है कि इसे मॉडर्न कमली बाँद नाम दिया गया है। कमली के दोनों पार्ट रह चुके हैं सुपरहिट।

जरूर पढ़ें : फिल्म कन्यादान विवादों में! प्रोडक्शन हॉउस एवं निर्माता के बीच सोशल मीडिया पर तीखी जंग जानें क्या है पूरा मामला !!

Crazy uk films के माध्यम से रिलीज़ हुए मॉडर्न कमली बाँद धनराज सौर्य के सुपरहिट रहे कमली बाँद गीत का तीसरा भाग है,इससे पहले भी कमली बांद गीत दर्शक दो बार पहले सुन चुके हैं जो ऑडियो फॉर्मेट में तो सुपरहिट रहे लेकिन जो उम्मीद दर्शक वीडियो से कर रहे थे वो देखने को नहीं मिला।

जरूर पढ़ें : स्याला मेरा बिगड़ी किलै गीत का विमोचन न्यूजीलैंड में, देखे स्याला जीजा का जबरदस्त सवांद !

मॉडर्न कमली में आनंद सिल्सवाल के साथ अनामिका बिष्ट की जोड़ी बनी है,मॉडर्न अंदाज में ही वीडियो शूट भी हुआ है जिसे निर्देशित किया है अमित शर्मा ने। किसी गीत के सुपरहिट होने से उसके अन्य पार्ट से भी यही उम्मीद लगने लग जाती है,मॉडर्न अंदाज में दोनों ही कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है हालाँकि कुछ दर्शकों ने ये भी टिप्पणी की हैं कि इतना मॉडर्न भी नहीं हुआ है अपना उत्तराखण्ड लेकिन सारी टिप्पणियों को नदारद कर देता है गीत के बोल एवं संगीत।

जरूर पढ़ें : पधानों की शिल्पा छोरी वीडियो गीत में विजय भारती के साथ मीनाक्षी की जोड़ी जमी देखें वीडियो !!

मॉडर्न कमली शानदार अंदाज में नजर आई ,चाहे वो भेड बकरी चराने में हों या ओखली में धान कूटते हुए ,गीत संगीत एवं अभिनय की नजर से देखा जाए तो शानदार रहा है मॉडर्न कमली बाँद का लेखा जोखा। वहीँ आनंद सिल्सवाल ने भी अपने शानदार अभिनय का परिचय दर्शकों को करा दिया कैसे डांसिंग स्टेप्स न होने के बाद भी वीडियो में जान फूकि जा सकती है।वहीँ अशीम मंगोली के संगीत ने सभी को प्रभावित किया और मंगोली साब की गूंज उत्तराखण्ड में खूब चलन में है।

जरूर पढ़ें : केशर पंवार और अनिशा रांगड़ की जोड़ी फिर छाई!! ‘मथ्या खोला की बौ तम्बाख्या’ वीडियो की यूट्यूब पर धूम !!

आप आनंद लीजिये इस मॉडर्न कमली बाँद के वीडियो का जल्द हाजिर होते हैं हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरों के साथ।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan