धनराज शौर्य का गीत हे बिन्दा रिलीज, आइशा, आकाश की जोड़ी ने बांधा समा।

0
135
धनराज शौर्य का गीत हे बिन्दा रिलीज, आइशा, आकाश की जोड़ी ने बांधा समा।

उत्तराखंडी लोकप्रिय गायक धनराज शौर्य ( Dhanraj Saurya) का नया गीत हे बिन्दा (Hey Binda) हुआ रिलीज, दर्शकों के बीच धमाल मचा रहे इस गीत को हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले रिलीज किया गया है, यूट्यूब में रिलीज होते ही इस वीडियो को हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी देखें: यो यो पन्नू सिंह का शिमू ले मेरी शिमला रैंदी गीत बना हजारों की पसंद,क्या है खास।

उत्तराखंड के जाने माने मखमली आवाज के धनी गायक धनराज शौर्य के फैंस को उनके नए गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है,  हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले धनराज शौर्य एवं सोनम सुरवंदिता की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत हे बिंदा रिलीज हो गया है, बेहतरीन गायिकी के साथ- साथ इसके खूबसूरत लिरिक्स भी धनराज शौर्य द्वारा लिखे गए  हैं, धनराज शौर्य ने कई उत्तराखंडी गीतों में अपनी आवाज दी है उनके गीत राजुला रे, रानीखेत बाजार जैसें कई गीतों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, व सोनम सुरवंदिता की गायिकी को भी काफी पसंद किया जाता है, वहींं बता दें की इस गीत को संजय कुमोला द्वारा डायरेक्ट किया है.

यह भी देखें: नवरात्री स्पेशल: सोनिया जोशी का मेरी माता रानी भजन रिलीज, रिपोर्ट।

वीडियो गीत में मुख्य भूमिका में आइशा सिद्दिकी एवं आकाश नेगी नजर आ रहें हैं, इस गीत में दोनों की प्यारी सी केमिस्ट्री दिखाई गई है, आकाश और आइशा उत्तराखंड संगीत जगत के बेहद खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है, इस जोड़ी ने कई वीडियो में साथ काम किया है, आइशा के एक्सप्रेशनस, और आकाश के डांस से तो आप लोग वाकिफ ही होंगे. बहुत कम समय में दोनों ने अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों में जगह बनाई है. इंटरनेट में भी इनके अभिनय को सराहा जाता है.

यह भी देखें: धनराज शौर्य लेकर आने वाले है मंगला मालकिण गीत, जल्द होगा रिलीज।

बता दें इस वीडियो का फिल्मांकन, निर्देशन और संपादन नागेन्द्र प्रसाद द्वारा किया है, इसे प्रोड्यूस जस पंवार ने किया है, वीडियो की शानदार कोरियोग्राफी अभिषेक भट्ट ने की है,  ड्रोन के शॉट अंकित तिवारी द्वारा लिए गए हैं, पूरी टीम का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इस गीत को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी देखें: धनराज शौर्य लेकर आने वाले है मंगला मालकिण गीत, जल्द होगा रिलीज।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।