धनराज शौर्य का हिट सॉन्ग बुलाक्या बौ रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जमी कैमिस्ट्री।

0
361
धनराज शौर्य का हिट सॉन्ग बुलाक्या बौ रिलीज, नीरज डबराल औऱ सीमा भारती की जमी कैमिस्ट्री।

उत्तराखंड संगीत जगत में नये वीडियो गीतों का धमाल हो रहा है. दर्शकों के मनोरंजन के लिए नया वीडियो डीजे सॉन्ग बुलाक्या बौ आ गया है. वीडियो में नीरज डबराल और सीमा भारती की जोड़ी नजर आई. रिलीज होते ही गीत को दर्शकों ने पंसद किया. 

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी का न्यू डीजे सॉन्ग कॉकटेल पार्टी,संजू सिलोड़ी और अजय सोलंकी की जोड़ी ने शादी में मचाया बवाल।

हाल ही में नया वीडियो सॉन्ग बुलाक्या बौ (Bulakya Bau) रिलीज हो गया है. इस गीत की रचना धनराज शौर्य द्वारा की गई है, साथ ही गीत को धनराज शौर्य ने ही स्वर दिए हैं. उत्तराखंड के जाने-माने संगीतकार संजय राणा ने इस गीत को संगीत से सजाया है. धनराज की मधुर आवाज गीत को प्रभावी बनाती है, श्रोताओं के बीच उनके गायन का अंदाज काफी पंसदीदा है. इनके गीतों में बोल ठेठ पहाड़ी स्टाइल में होते हैं.

यह भी पढे़ं: हे दरोलिया गढ़वाली डीजे सॉन्ग रिलीज,हरि सिंह चौधरी एवं आरती सकलानी के स्वरों से सजा है गीत।

गीत के वीडियो में उत्तराखंड के युवा अभिनेता नीरज डबराल और चर्चित अभिनेत्री सीमा भारती की जोड़ी नजर आई. दोनों कलाकारों की कैमस्ट्री जमी हुई दिखाई दी. दोनों के डांस मूव्स मैच कर रहे हैं, साथ ही एक्सप्रेशन भी काफी बेहतरीन लग रहे हैं. सह कलाकार पारंपरिक परिधान में डांस के जलवे बिखेर रहे हैं. इससे पहले इस जोड़ी को तेरो लहंगा, पहाड़ी मैशअप समेत अन्य वीडियो गीतों में देखा जा चुका है. दोनों कलाकार ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. साथ ही उनके चाहने वाले नीरज और सीमा की जोड़ी को देखना पंसद करते हैं.

यह भी पढे़ं: नीरज डबराल बैक टू बैक गीतों की शूटिंग में व्यस्त,जल्द ही पहाड़ी मैशअप गीत में आएंगे नजर।

वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन उत्तराखंड के चर्चित निर्देशक अजय भारती द्वारा किया गया है. असिस्टेंट डारेक्टर सतीश आर्य रहे. ड्रोन वर्क रवि शाह ने संभाला है. वीडियो के संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. नरेश बेलवाल इसके निर्माता है. अजय भारती अपने अलग अंदाज के निर्देशन से वीडियो गीत को खूबसूरत बना देते हैं. दर्शक जिससे वीडियो को पूरा देखते है. बता दें वीडियो गीत में बुलाक्या बौ यानि बुलाक गढ़वाल का आभूषण है. और बुलाक पहनने वाली बौ यानि(भाभी). ये गीत बुलाक पहनने वाली भाभी पर आधारित है. दर्शकों की इस गीत के लिए अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

यह भी पढे़ं: तेजपाल सिंह रावत का नया भजन बम बम भोले रिलीज,दर्शकों की मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया।

यदि आपने अभी तक बुलाक्या बौ वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब आप भी यूट्यूब पर देख सकते हैं.

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए Hillywood  News चैनल को सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments