धनराज शौर्य कर रहे एकतरफा राज एक और गीत किया रिलीज़ !

1
532

उत्तराखण्ड संगीत जगत में इन दिनों एक ही कलाकार राज कर रहा है वो हैं धनराज शौर्य,जी हाँ लॉकडाउन का सही मायनों में सकरात्मक उपयोग धनराज शौर्य ही कर रहे हैं और हर दिन नए गीतों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

 https://www.hillywoodnews.in/dhanraj-shaurya-…ses-another-song/

एकतरफ दुनिया कोरोना महामारी से ग्रसित वहीँ इसका किसी भी प्रकार से कोई असर धनराज शौर्य पर पड़ता नजर नहीं आ रहा है,आधा वर्षा होने को आ गया है दुनिया घरों में कैद सी हो गई है लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया खुलने के बाद लोग अपने कामों पर लौट रहे हैं,लेकिन उत्तराखंडी गायक धनराज शौर्य ने दर्शकों के मनोरंजन में कमी नहीं आने दी और लगातार अपने गीतों से इस दौर में भी उदास चेहरों पर चमक बिखेर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : महामाया करेंगी कोरोना का अंत अजय नौटियाल ने की जग जननी की स्तुति !

इस वर्ष का सफल गीत रहा लॉकडाउन की भुक्की से जब धनराज ने गीतों का सिलसिला शुरू किया तो ये सफर रुका नहीं और हर हफ्ते 2 से 3 गाने रिलीज़ किए जिससे उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों धनराज ही राज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : राधा ज्वान ह्वेगे वीडियो में दिखा डांस और कॉमेडी का तड़का!

धनराज शौर्य की आवाज एवं संजय राणा के संगीत से बना RB Production से कैई गौं की होली बाँद गीत रिलीज़ हुआ है,धनराज शौर्य सहजशैली के गायक हैं एवं मधुर आवाज के धनी हैं और इनके गीत में जिन शब्दों का मिश्रण होता है श्रोता इन्हें काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें : कुमाउनी स्टार इंद्र आर्य का नाक में नथुली गीत रिलीज़ !तेरो लहंगा से मिला था फेम

लीजिये सुनिए आप भी धनराज की मधुर आवाज में ये गीत:

Facebook Comments