धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

1
604

उत्तराखंड के मेलोडी किंग कहे जाने वाले धनराज शौर्य ही वो गायक हैं जो इस लॉकडाउन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं इस लॉकडाउन के समय में धनराज शौर्य के बहुत सारे गाने रिलीज़ हुए और सारे हिट साबित हो रहे हैं अभी तक। 

यह भी देखें : प्रमेन्द्र नेगी ने गाया बिनसर महादेव भजन संगीत जगत में किया पदार्पण ! नेगी बंधु संस्कृति को समर्पित

Np फिल्म्स पर छंछरी वीडियो गीत रिलीज़ हुआ है जिसके गायक एवं रचियता धनराज शौर्य हैं ,मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य उत्तराखंड के मैलोडी किंग माने जाने लगे हैं और लगातार नए नए रिलीज़ गीतों से अपनी फैंस फोल्लोविंग में वृद्धि कर रहे हैं। छंछरी गीत को संजय राणा ने संगीत से सजाया है।

धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

यह भी देखें : Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

इन दिनों कोई ऐसा दिन नहीं जब धनराज शौर्य का कोई गीत या वीडियो रिलीज़ नहीं हो रहा हो,हर रचना अलग,हर  धुन में नयापन ऐसा तो सिर्फ धनराज ही कर सकते हैं ,एकतरफ लॉक डाउन की भुक्की ने यूट्यूब हिला रखा है तो वहीँ कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ गीत हे विमला भी धूम मचा रहा है तो रूपा मयाली भी अच्छे व्यूज बटोर रहा है।

यह भी देखें : उत्तराखंड: हेमा नेगी करासी ने डमरुधारी भोले गीत से शिवभक्तों को दी सावन में सौगात

छंछरी वीडियो गीत में मुख्य भूमिका में नीरज डबराल एवं रूपा गुसाईं दिखाई दिए ,रूपा के छंछरी लुक ने वीडियो में चार चाँद लगा दिए वहीँ नीरज भी मछोई के किरदार में रमे दिखे इस वीडियो को रॉनी शाह ने कोरियोग्राफ किया है एवं छायांकन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी देखें : अगस्त में होने वाला है मनोरंजन का धमाका। जानिए कौन से गाने होने वाले हैं रिलीज !

एक ही दिन में ये वीडियो 50 हजार व्यूज पा चुका है देखना होगा कब ये गीत मिलियन क्लब में शामिल होता है अगर रफ़्तार ऐसी ही बनी रही तो जल्द ही np films एवं धनराज शौर्य के सुपरहिट गीतों की लिस्ट में ये गीत भी शामिल हो जाएगा ;

आप भी देखिए फिर इस शानदार गीत को।

Facebook Comments