धनराज सौर्य के चंदनी छोरी गीत का वीडियो रिलीज़ !! ऑडियो भी रह चुका है हिट !! देखें वीडियो

0
281
chandani

लोकगायक धनराज सौर्य दर्शकों के बीच अपने लगातार रिलीज़ होने वाले गीतों के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं ,कालिंका फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर धनराज सौर्य का नया चित्रगीत चंदनी छोरी रिलीज़ हुआ है।

चंदनी छोरी गीत में संगीत संजय राणा ने दिया है,अभिनय में देव रावत एवं अनु गुसाई मुख्य भूमिका में रहे ,निर्देशन सुशील जोगियाल एवं अजय सोनी ने किया है। कैमरे प्रवीन ढौंडियाल एवं वीडियो का संपादन नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

जरूर पढ़ें : पंचमुखी डोली में होता है, पंचाक्षरों का वास । पंचमुखी उत्सव डोली में निवास है शिव के पांव स्वरूप। पढ़ें रिपोर्ट !!

लोकप्रिय गायक धनराज सौर्य मखमली आवाज के धनी हैं जिससे उनके श्रोता उन्हें खासा पसंद करते हैं ,लगातार नए गीतों से दर्शकों के बीच अपनी मौजूदगी बनाने में सफल रहते हैं। हाल ही में धनराज मॉडर्न कमली बाँद,झंगर्याली आँखि जैसे गीत रिलीज़ कर चुके हैं जो खूब लोकप्रिय हो रहे हैं।

जरूर पढ़ें : बाबा केदारनाथ की पंचमुखी डोली ओंकारेश्वर मंदिर से केदारनाथ को रवाना!! 9 मई को खुलेंगे बाबा केदार के कपाट !!

चंदनी छोरी चित्रगीत में दोनों ही अभिनेताओं का शानदार अभिनय देखने को मिला वहीँ धनराज भी अपने गीत का पूरा आनंद लेते दिखे। धनराज सौर्य के गीत के बोल सभी को प्रभावित करते हैं। चंदनी छोरी ऑडियो गीत भी 1 लाख से अधिक व्यूज यूट्यूब पर पा चुका है।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

आप भी आनंद लीजिए चित्रगीत का :

Facebook Comments