इस दीवाली ‘ऐगी बग्वाल’ गीत से धनराज करने वाले हैं धमाका, देखें रिपोर्ट

0
81
इस दिवाली 'ऐगी बगवाल' गीत से धनराज करने वाले हैं धमाका, देखें रिपोर्ट

मखमली आवाज के धनी धनराज शौर्य(Dhanraj Saurya) इस दिवाली अपने नए गीत से धमाका करने को तैयार हैं, दर्शक बेसब्री से उनके गीतों का इंतजार करते हैं,  गिंज्याली फिल्म्स(Ginjyali Films) के बैनर तले उनके गीत ऐगी बग्वाल(Aegi Bagwal) को रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही पहली पसंद बना ‘लस कमरी’ म्यूजिक वीडियो, देखें वीडियो

उत्तराखंड के जाने माने गायक धनराज शौर्य, जो अपने दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया लेकर आते हैं, और उसी कड़ी मे धनराज इस दिवाली एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए धमाकेदार प्रस्तुति लेकर तैयार हैं, इस गीत को गाने के साथ-साथ इसकी रचना भी धनराज शौर्य ने की है, अब देखना दिलचस्प होगा की धनराज के इस गीत को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है. यह गीत गिंज्याली फिल्म्स निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि आगामी 30 अक्टूबर को यह गीत यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: भानुमति वीडियो हो रहा तेजी से वायरल,यूट्यूब पर बटोरे कई लाखों व्यूज।

धनराज शौर्य उत्तराखंड संगीत जगत के वो गायक हैं जिनके आए दिन कोई न कोई गीत रिलीज़ होता रहता है,सुपरहिट गीतों की लम्बी लिस्ट धनराज के नाम है, धनराज के गीतों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है, दर्शक उनके नए गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं बता दें कि उनके इस नए गीत को खूबसूरत म्यूजिक राहुल सैनी ने दिया है, फिल्माकंन एवं संपादन का कार्य विकास उनियाल ने संभाला, इस गीत को प्रोड्यूस पप्पू रावत एवं विपिन पंवार द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: काजल कु घेरू वीडियो में कलाकारों ने दिखाए अपने अभिनय के जलवे, देखें वीडियो

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।