रिलीज़ हुआ धनी शाह का ‘बाटा हिटदारी ‘वीडियो !माही सुरियाल और नेहा मुख्य भूमिका में !

0
513
bata hitdari

NP Films के माध्यम से धनी शाह का नया गीत बाटा हिटदारी रिलीज़ हुआ है,जिसमें अभिनय की भूमिका में माही सुरियाल और नेहा मल्होत्रा हैं।

वीडियो के शुरुवात में माही सुरियाल और धनी शाह नजर आते हैं,धनी शाह किसी गीत को लिखने के मन में हैं लेकिन उन्हें टोपिक नहीं सूझ रहा,उधर माही अपने फोन में नेटवर्क न आने से परेशान हैं।फिर एंट्री होती है नेहा की और नेहा को देखते ही धनी शाह को टॉपिक मिल जाता है,माही कहते हैं टॉपिक तो बहुत खूबसूरत है।

जरूर पढ़ें : राजलक्ष्मी गुड़िया का ‘नॉन स्टॉप’ पार्ट 2 रिलीज़ !! वीडियो में एक साथ नजर आए 26 प्रतिभाशाली कलाकार !!

बाटा हिटदारी गीत में धनी शाह के साथ सीमा पंगरियाल ने आवाज दी है,गीत को संगीत हरिओम शरण ने दिया है गीत के बोल मनमोहन सागर एवं धनी शाह ने लिखे हैं।
गीत को ढोल दमाऊं की ताल से सजाया है,अभिनय की बात करें तो माही सुरियाल गीतों के चयन के प्रति काफी सक्रिय रहते हैं और हर गीत में अपने अभिनय की छाप छोड़ जाते हैं,साथी अभिनेत्री नेहा ने भी शानदार अभिनय किया है।

जरूर पढ़ें : किशन महिपाल ‘पिंडर का छाला’ गीत जल्द करेंगे रिलीज़ ! फोक और फ्यूजन का होगा मेल !

गीत दो अजनबियों के बीच की कहानी को दर्शाता है जिनकी मुलाकात अचानक राह चलते होती है और स्थानीय भाषा में रास्तों को बाटा कहा जाता है और हिटदारी का अर्थ है रास्ते पर चलने वाली,कहाँ तेरा गांव है क्या तेरा नाम है।आगे की कहानी आप खुद ही वीडियो देख कर समझ जाएंगे।

जरूर पढ़ें : लोकगायिका मीना राणा का बद्रीनारायण भजन रिलीज़ ! बद्री नारायण बोल रे मनखी !

वीडियो निर्देशन अरुण फरासी एवं फिल्मांकन सोनी कोठियाल ने किया है और संपादन np films के निर्माता नागेंद्र प्रसाद ने ही किया है।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

देखिए बाटा हिटदारी वीडियो

Facebook Comments