देवोलीना की घर में एंट्री को लेकर बड़ी खबर, कौन होगा घर का नया कैप्टेन

0
435

devoleena bhattacharjee

‘वीकेंड का वार’ से पहले ऐसी खबरें आई रही थीं कि विकास गुप्ता घर से जल्दी जाने वाले हैं। विकास की जगह शो में इस ‘वीकेंड का वार’ देवोलीना भट्टाचार्य एंट्री लेंगी। वहीं अब देवोलीना की घर में तीसरी बार एंट्री को लेकर बड़ी जानकारी आई है। इस खबर से देवोलीना के प्रशंसकों का दिल टूट सकता है।

दबंग 3 मूवी सिनेमाघरों में हुई रिलीज़, फैंस ने जताई नाराजगी

देवोलीना की यह जानकारी ‘बिग बॉस’ से जुड़ी अंदर की खबर देने वाले ‘द खबरी’ ने दी है। ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक विकास गुप्ता शो में बने रहेंगे और देवोलीना ‘वीकेंड का वार’ में शो में घर में वापसी नहीं कर रहीं। देवोलीना की एंट्री न लेने के अलावा ‘द खबरी’ ने शो से जुड़ी कई और जानकारी दी हैं।

‘द खबरी’ के ट्वीट के अनुसार इस हफ्ते घर से कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं जाएगा। हालांकि सलमान घरवालों को बताएंगे कि विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान को कम वोट मिले हैं। इसके बाद घरवालों के साथ मजाक करेंगे और अरहान के बेघर होने की बात कहेंगे। शो के दौरान सलमान खान घरवालों की क्लास भी लगाएंगे जिसकी वजह घर में मचा बवाल है।

devoleena bhattacharjee

14 साल बाद बनने जा रहा है बंटी और बबली का सीक्वल ,पढ़ें रिपोर्ट

‘बिग बॉस’ के 20 दिसंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला। सिद्धार्थ का पहले आसिम से झगड़ा हुआ बीच में रश्मि आईं और उनसे बहस हो गई। झगड़े में आसिम ने नौकरानी शब्द का सबसे पहले इस्तेमाल किया। इसके बाद सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को नौकरानी कहा। सिद्धार्थ के नौकरानी कहते ही रश्मि भड़क उठीं। यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ की मां को भी नौकरानी कह दिया।

सिद्धार्थ का आसिम और रश्मि के अलावा विशाल और अरहान खान से भी झगड़ा हुआ। शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया था जिसमें रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय फेंक दी। इसके बाद सिद्धार्थ ने भी वही किया। प्रोमो में दिखाया गया था कि यह सब देखकर सलमान घरवालों से नाराज हैैं और उन्हें फटकार रहे हैं।

Facebook Comments