Lord Shiva : देवों के देव महादेव नजर आएंगे दोस्ती की पौराणिक गाथा के साथ

0
808

Lord Shiva

देवों के देव महादेव में शिव का रूप धरकर अभिनेता मोहित रैना ने सौम्यता, शालीनता और शारीरिक पुष्टता की जो लकीर खींची है, उसे छोटा करने की चुनौती अब अभिनेता विकास मनकटला ने उठाई है। भगवान शिव और भगवान विष्णु की अनोखी मित्रता पर आधारित धारावाहिक नम: में विकास को शिव का किरदार मिला है और इस किरदार को अनूठा, आकर्षक और अद्भुत बनाने के लिए विकास इन दिनों दिन रात तैयारी कर रहे हैं।

यूट्यूब में हुलिया 6 नं0 पुलिया ने पछाड़ा कैन भरमाई को

अपनी तैयारियों के बारे में बताते हुए विकास मनकटला कहते हैं, ‘भगवान शिव के रूप में मैं अपनी इस भूमिका के लिये बेहद उत्साहित हूं। दर्शकों जैसा ही मुझे भी इस शो के प्रसारण का बेसब्री से इंतजार है। इस किरदार को नायक वाला रूप और कद-काठी देने के लिए शो की क्रिएटिव टीम चाहती थी कि इसे सही रूप में वह आकर्षण और सम्मोहन मिले जिसके लिए शिव की उपासना होती है। शिव जैसा बनने की सोचना ही अपने आप में मन को रोमांचित करता है। शिव सा सुंदर दिखने के लिए शारीरिक पुष्टता के विशेषज्ञों ने मुझे कीटो डाइट की सलाह दी और इसी की मदद से मेरा शारीरिक सौष्ठव बदल पाया।’

हिलटॉप कु रसिया के बाद पवन सेमवाल का एक और गीत रिलीज

कीटो डाइट के फायदे के बारे में पूछने पर विकास बताते हैं, ’ज्यादा वसा और कम कार्बोहाइड्रेट वाली चीजें कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है और इसमें काफी ज्यादा मेहनत लगती है। लाइफस्टाइल में काफी बदलाव करना पड़ता है और बेशक डाइट की सही मात्रा और वर्कआउट जरूरी होता है। मैंने अपने रोजमर्रा के शेड्यूल में बुलेट कॉफी को शामिल किया जिससे मुझे काफी मदद मिली। अब तक के परिणाम से मैं खुश हूं और मेरे नए रूप पर दर्शक किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं, उसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।

Happy Janmashtami 2019 जन्माष्टमी पर सुनें बाल गोपाल की कथा, व्रत का है खास महत्व

Facebook Comments