देवभूमि : हर्षित जोशी का zscaler में हुआ चयन, सालाना सैलरी 16.2 लाख रुपये

0
140

हल्द्वानी: उत्तराखंड की ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट के मामले में लगातार सभी यूनिवर्सिटी को पीछे छोड़ रही है। यहां के छात्र गूगल, एमेजॉन के अलावा दूनिया की बड़ी और प्रतिष्ठित कंपनियों में काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : करोड़ों की जीत ने उत्तराखंड के इस शख्स को रातों-रात करोड़पति बना दिया

सफलता का ये क्रम लगातार जारी है और इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। आज बात कर रहे हैं हर्षित जोशी की, जिनका चयन 16.2 लाख के पैकेज पर एक प्रतिष्ठित कंपनी में हुआ। मूल रूप से हल्द्वानी के मोटाहल्दू क्षेत्र के रहने वाले हर्षित जोशी ने बड़ा मुकाम हासिल किया है। हर्षित जोशी ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में बीटेक (कम्प्यूटर साइंस) के फाइनल ईयर के छात्र हैं।

यह भी पढ़े : धामी सरकार का यह हुआ बजट पेश, देखिए

हर्षित का कैंपस सलेक्शन हुआ है। उनका सलेक्शन zscaler(Core Product Based Company) में चयन हुआ है। उन्हें 16.2 लाख रुप‌ये का सालाना पैकेज ऑफिर किया गया है। खास बात तो ये है कि हर्षित इस साल ग्राफिक एरा भीमताल कैंपस में सबसे ज्यादा पैकेज पाने वाले छात्र हैं। हर्षित ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और शिक्षकों को दिया है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें-