देहरादून : संकल्प खेतवाल ने दी गढ़वाली गीत को आवाज !दिल है हिंदुस्तानी शो से आए थे चर्चाओं में।

1
1104

देहरादून :उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal)जो दिल है हिंदुस्तानी सिंगिंग रियलिटी शो में उत्तराखंडी गीतों को गाकर दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं,संकल्प ने गढ़वाली गीत कसम गाया है जिसे यूट्यूब पर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। 

dehradun-sankalp-khetwal-gave-voice-to-the-song-garhwali-dil-hai-hindustani-came-from-the-show-in-discussions
संकल्प खेतवाल जिन्होंने दिल है हिंदुस्तानी शो में गाए थे पहाड़ी गाने।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य के नए गीत रजाखेत बजार की शूटिंग टिहरी में शुरू। शूटिंग देखने वालों की उमड़ी भीड़ !

जब भी किसी गीत में  उत्तराखंडी फोल्क और फ्यूजन की झलक देखने को मिलती है तो उसका अंदाज ही निराला होता है,दिल है हिंदुस्तानी के मंच पर जब संकल्प ने पहाड़ी गीतों को फ्यूजन के रूप में गाया तो शो के जज ही नहीं सभी दर्शकों के दिलों में संकल्प ने जगह बनाई।उत्तराखंड का प्रसिद्ध लोकगीत दैणा हुइयाँ खोली का गणेशा जब दिल है हिंदुस्तानी के मंच पर संकल्प ने गाया तो दर्शकों के दिल में इनको और भी प्यार मिलने लगा और उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे युवा गायक संकल्प को उत्तराखंडी दर्शकों ने ढेरों वोट्स भी दिए साथ ही गर्वित भी हुए कि संकल्प उत्तराखंड का नाम इतने बड़े मंच पर रोशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छोरी तेरा नखरा गढ़वाली गीत हुआ रिलीज़ !गौचर के युवा दे रहे अपने हुनर का परिचय !

संकल्प को उत्तराखंड से बेहद लगाव है जिसकी झलकी इतने बड़े मंच पर झलक दिखला चुके हैं,हाल ही में रिलीज़ हुआ संकल्प खेतवाल का गढ़वाली गीत कसम रिलीज़ हुआ है,जो यूट्यूब पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार संजू सिलोड़ी के सफर में इस गीत का रहा खास योगदान ! लाखों दर्शकों को पसंद है पूनम गैल्याणी वीडियो !

संकल्प का बैंड भैरवाज जो कई मंचों पर अपनी प्रस्तुति दे चुका है,दिल है हिंदुस्तानी रियलिटी शो पर संकल्प और भैरवाज बैंड ने उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व किया,संकल्प का मंच पर गाया हुआ गीत तेरु बकिबात रूप कमाऊ च सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।संकल्प इस शो को तो नहीं जीत पाए लेकिन अपनी जगह लाखों दर्शकों के दिलों में बना चुके हैं,इससे पहले भी संकल्प ने राइजिंग स्टार में भी अपनी प्रस्तुति दी है।

यह भी पढ़ें:  दून स्टूडियो से निकले हैं कई सुपरहिट गीत !इस रिपोर्ट में जानिए कौनसे हैं वो गीत !

संकल्प के गढ़वाली गीत कसम को भैरवाज यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है और इसका फॉर्मेट भी लाइव शो जैसा रखा गया है,वीडियो में संकल्प ऑउटडोर अपने बैंड के साथ गढ़वाली गीत गाते नजर आए,इस गीत को लिखा एवं कंपोज़ संकल्प ने ही किया है।इसे अरुण रावत एवं करन ओबेरॉय ने फिल्माया है।

यह भी पढ़ें: लोकगायक गजेंद्र राणा के गीत रेशमा छोरी का वीडियो रिलीज़ !नीरज रूपा की फिर जमी जोड़ी !

आप भी देखिए संकल्प खेतवाल की आवाज में’ कसम’ गढ़वाली गीत।

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर देखिए।