खुद को चुनौती देना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, जानिए वजह

0
189

Deepika Padukone

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पास जश्न मनाने के लिए कई वजह सामने आईं। बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास जश्न मनाने के लिए कई वजह हैं. एक ओर जहां रविवार को उनका जन्मदिन है, वहीं दूसरी ओर वह अपनी खास फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज के साथ नए साल का जश्न मनाने को तैयार हैं. इस फिल्म से वह निर्माता के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछे जाने पर कि क्या साल 2019 उनके लिए सबसे अच्छा साल रहा, इस पर अभिनेत्री ने कहा, “मैं इसे ऐसे परिभाषित नहीं करना चाहूंगी. 2013, 2014, 2015 ये साल भी अच्छे रहे, और मेरा मानना है कि वक्त के साथ और भी अच्छा समय आ रहा है.

Birthday Special : जानें कैसे रहा ए आर रहमान का संगीत का सफर

इस फिल्म से वह निर्माता के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रही हैं। दीपिका से पूछे जाने पर कि क्या साल 2019 उनके लिए सबसे अच्छा साल रहा, इस पर अभिनेत्री ने कहा, मैं इसे ऐसे परिभाषित नहीं करना चाहूंगी। 2013, 2014, 2015 ये साल भी अच्छे रहे, और मेरा मानना है कि वक्त के साथ और भी अच्छा समय आ रहा है। उन्होंने उन सालों का जिक्र किया, जिस साल उनकी फिल्में हिट हुईं, जैसे साल 2013 में ‘ये जवानी है दीवानी’, चेन्नई एक्सप्रेस (2013), ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’(2013), ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (2014), ‘पीकू'(2015), और ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015)। इसके अलावा भी उनके फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं।

मसूरी धनोल्टी सहित पहाड़ी इलाको में जमकर बर्फ़बारी

Deepika Padukone

इस पर दीपिका ने कहा, जो कुछ भी हो, मैं सिर्फ खुद को विकसित करना चाहती हूं, उभरना चाहती हूं और खुद को चुनौती देना चाहती हूं। मेरा मानना है कि अभी सर्वश्रेष्ठी चीजें आनी बाकी हैं।

Facebook Comments