उत्तराखंडी गीतों को अपने फिल्मांकन से नया आयाम दे रहे हैं दीपांशु जंगली !

0
247
deepanshu-junglee-giving-uttarakhandi-songs-a-new-dimension-with-his-filming

संगीत जगत में मात्र गायक एवं अभिनेता ही नहीं बल्कि तकनीक के जानकार भी अपने हुनर का परचम लहरा रहे हैं,ऐसे ही एक फ़िल्मकार से परिचय करवाने जा रहे हैं,रुद्रप्रयाग जिले के उखीमठ के रहने वाले फ़िल्मकार दीपांशु जंगली कई उत्तराखंडी गीतों को अपने फिल्मांकन से सजा चुके हैं। 

deepanshu-junglee-giving-uttarakhandi-songs-a-new-dimension-with-his-filming

यह भी पढ़ें: पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

बीते 3 सालों से उत्तराखंड संगीत से जुड़ाव में ही दीपांशु ने कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स फिल्माए हैं,दीपांशु उत्तराखंड के प्रसिद्ध फ़िल्मकार बबलू जंगली के बेटे हैं,तो साफ है कि कैमरे के प्रति इनका जूनून इनके खून में स्वाभाविक है,बबलू जंगली ने दो दशक तक अपने कैमरे से उत्तराखंडी फिल्म एवं चित्रगीतों को सजाया है,और अब इसी राह पर दीपांशु जंगली भी अग्रसर हैं।

deepanshu-junglee-giving-uttarakhandi-songs-a-new-dimension-with-his-filming

यह भी पढ़ें: शगुन उनियाल का हिंदी सॉन्ग लाड़ली रिलीज़ ! दहेज़ एक कुप्रथा है का चित्रण करता है गीत !

दीपांशु ने अब तक कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स किए हैं, जिनमें साँची माया कु बंधन,उत्तराखंड का सुपरहिट सॉन्ग बामणी ,जींस टॉप वाली,बेड़ागर्क सहित कई वीडियो गीत शामिल हैं ,दीपांशु जंगली ने उत्तराखंड के कई गीतों में  अपने ड्रोन शॉट्स का कमाल दिखाया है,फिल्म एवं संगीत जगत नमें तकनीक बहुत मायने रखती है,जितने निपुण आप अपने कौशल में होंगे उतना ही शानदार स्क्रीन पर आपका काम झलकेगा,ऐसे ही हुनर का परिचय दे रहे हैं दीपांशु जंगली। उत्तराखंड ही नहीं कई हिंदी प्रोजेक्ट्स भी दीपांशु फिल्मा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: देहरादून में गढ़वाली गीत खिसु खाली की शूटिंग जोरों पर! राज टाइगर और अनिशा की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार !

दीपांशु ने जानकारी दी है कि उनके कई प्रोजेक्ट्स आने वाे हैं जिसमें ज़ी म्यूजिक का हमनवा प्यार है,साथ ही गढ़वाली गीत रुट रंग रुट एवं त्यारा सौं भी जल्द रिलीज़ होने वाला है।

यह भी पढ़ें: टिहरी की वादियों का घर बैठे करेंगे दीदार,साहब सिंह रमोला के नए गीत की शूटिंग आज से शुरू !

प्रतिभा के धनी दीपांशु को भविष्य की ढेरों शुभकामनाएं। दीपांशु जंगली द्वारा फिल्माए गए गीत सांची माया कु बंधन देखिए।

सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

 

 

Facebook Comments