दर्शन फर्स्वान के स्वरों में नया फोक सॉन्ग शिव की बरात रिलीज, यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

0
222
दर्शन फर्स्वान के स्वरों में नया फोक सॉन्ग शिव की बरात रिलीज, यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

उत्तराखंडी गायक दर्शन फर्स्वान (Darshan Farswan) का नया गढ़वाली फोक वीडियो सॉन्ग शिव की बरात (Shiv ki Barat) यूट्यूब पर छा गया है. हाल ही में महाशिवरात्री के शुभ अवसर पर इस गीत का निर्माण किया गया है. इस गीत की कंपोजीशन दर्शन फर्स्वान द्वारा की गई है. गीत ने कम समय में ही लाख व्यूज यूट्यूब पर बटोर लिए है.

यह भी पढे़ं: विक्रम और कुलदीप कप्रवाण की जुगलबंदी में नया वीडियो सॉन्ग “जय भोले” रिलीज होते ही वायरल।

दर्शन फर्स्वान (Darshan Farswan) उत्तराखंड के चर्चित युवा गायकों में से एक हैं. जिन्होंने संगीत के क्षेत्र में महारथ हासिल की है. दर्शन कई प्रतिभाओं के धनी हैं. वे गायन के साथ-साथ लेखन शैली में निपूर्ण हैं. हाल ही में उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से नया गढ़वाली फोक वीडियो सॉन्ग शिव की बरात (Shiv ki Barat) रिलीज हुआ है. इस गीत को दर्शन फर्स्वान ने आवाज दी है. लेखन के साथ-साथ कंपोजीशन भी की है. गुंजन डंगवाल ने इसमें संगीत दिया है. महेश चंद ने लयबद्ध किया है. वाद्य यंत्रों की बात की जाए तो गिटार पर ओम थपलियाल और हुड़के की धुन रणजीत सिंह ने दी है. वीडियो गीत को दर्शकों ने खूब पंसद किया है. साथ ही कमेंट बॉक्स में इस गीत ने काफी तारीफें बटोरी है. इससे पहले भी दर्शन ने उत्तराखंडी दर्शकों के लिए हिट सॉन्ग दिए हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड संगीत जगत में पहाड़ी मैशअप ने मचाई धूम,अब तक यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज का आंकड़ा पार।

शिव की बरात गीत के वीडियो का निर्देशन सोहन चौहान ने किया है. फिल्मांकन नवी बर्थवाल ने किया है. साथ ही ड्रोन वर्क सैंड़ी गुसाईं ने संभाला है. संपादन शुभम कैंतुरा द्वारा किया गया है. वीडियो का फिल्मांकन औऱ निर्देशन बड़ी खूबसूरती से किया गया है. वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड की कई अलग-अलग हसीन वादियों में की गई है. साथ ही उर्गम वैली में भी कुछ शॉट शूट किए गए हैं. वीडियो में महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में झुमैलो करती हुई खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही दर्शन फर्स्वान भी गीत का आनंद लेते नजर आए. वीडियो शानदार हैं.

यह भी पढ़ें: पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

यदि आपने अभी तक दर्शन की आवाज में शिव की बरात गीत नहीं देखा तो नीचे दिए लिंंक पर क्लिक करें।

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।

Facebook Comments