Danak Danak : चिरबिटिया मैराथन के लिए पांडवाज का ये नया गीत हुआ रिलीज

0
267

Danak Danak रूद्रप्रयाग, उत्तराखण्ड राज्य सरकार द्वारा 13 नये स्थलों में से एक को बढ़ावा देने के लिए आफबीट गन्तव्यों के रूप में प्रचारित करने के प्रयास ने रूद्रप्रयाग में जिला प्रशासन ने 2,250 मीटर की ऊंचाई पर स्थित चिरबिटिया (एक ऐसी जगह जो रूद्रप्रयाग और टिहरी की एक बाॅर्डर है जो घनसाली और मयाली के बीच में स्थित है) में मैराथन का आयोजन किया जायेगा। Danak Danak

Re Maalu Garhwali Song : संगीता ढौंडियाल का ‘रे मालू’ गीत हुआ फिर से रिलीज

पिछले साल अपने पहले हाॅफ मैराथन की सफलता के बाद इस साल चिरबिटिया में एक सितम्बर को मानसून हिल 1/2 मैराथन के दूसरे सीजन की मैजबानी करेगा जिसको रिलांइस फाउण्डेशन व डिस्ट्रिक एडमिनिस्ट्रेशन व चिरबिटिया गांव की कमेटी (पहल) इस मैरेथन को अपना सपोर्ट दे रही है तथा पांडवाज चैनल द्वारा इस मैराथन को प्रमोट किया जा रहा है। पांडवाज प्रोमोशनल पार्टनर के रूप में चिरबिटिया मैराथन को अपना सहयोग दे रहे हैं। इस मैराथन को प्रोमोट करने के लिए व लोगों तक इस मैराथन की सूचना पंहुचाने के लिए आर जे काव्या (रेड एफ.एम) व शिवानी भागवत की आवाज में लबराज और मोहन डोभाल द्वारा लिखा गया एक गीत ‘दनक-दनक’ पांडवाज द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसमें अभिनय के तौर पर महिमा बिष्ट, अनुराग भट्ट व अंगद बिष्ट को दिखाया गया।

Shooting Video Updates : कैन भरमाई गीत की शूटिंग शुरू, कलाकार ले रहे हैं शूटिंग का लुफ़्त

अंगद बिष्ट जो कि इंटरनेशनल बाॅक्सर हैं तथा रूद्रप्रयाग के निवासी है, पांडवाज की बात करें तो वो हमेशा ही अपने बेहतर कार्य के लिए जाने जाते हैं चिरबिटिया की इस प्रोमोशनल वीडियो गीत में म्यूजिक दिया है ईशान डोभाल व विडियो बनाया है कुनाल डोभाल ने। इस प्रोमोशनल गीत ने सभी दर्शकों के अन्दर अलग ही जोश पैदा किया है और सभी बेसब्री से इस मैराथन का इंतजार कर रहे हैं। आप भी इस मैरेथन Run For Hills का हिस्सा बनिये और अपना पंजीकरण जरूर करवायें।

Narendra Singh Negi : गढ़रत्न नरेन्द्र सिंह नेगी ने गाया कारगिल शहिदों को समर्पित एक गीत, देखें ये रिपोर्ट

Facebook Comments