दक्ष कार्की ने गाया उतरैणी कौथिक गीत !! स्वर्गीय पप्पू कार्की की संगीत विरासत सँभालने का है जिम्मा !!

0
1142
daksh karki

कुमाउनी लोकगायक स्वर्गीय पप्पू कार्की के सुपुत्र दक्ष कार्की ने अपने पिता के गाए गीत उतरैणी कौथिक लग्यों रे को रिप्राइज किया, दक्ष इससे पहले सुन ले दगड़्या गीत को भी आवाज दे चुके हैं।

सड़क हादसे में उत्तराखण्ड संगीत जगत ने आवाज के धनी ,व्यवहार कुशल पप्पू कार्की को खो दिया था लेकिन व्यक्ति अपने अच्छे कर्मों के कारण युगों तक याद किया जाता है उनके गाए हुए गीत अमर हो चुके हैं ,और अब इस विरासत को सँभालने का जिम्मा लिया है दक्ष कार्की ने।

जरूर पढ़ें : ला मेरा बिगड़ी किलै गीत का विमोचन न्यूजीलैंड में, देखे स्याला जीजा का जबरदस्त सवांद !

पप्पू कार्की यूट्यूब चैनल पर दक्ष का उतरैणी कौथिक गीत रिलीज़ हुआ है जिसमे नन्हे दक्ष की मासूमियत भरी शरारतें दर्शकों का मन मोह रही हैं। दक्ष इससे पूर्व में भी सुन ले दगड़्या गीत को अपनी आवाज में गा चुके हैं जिसे अब तक 6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

जरूर पढ़ें : मॉडर्न पहाड़ी मचा रहे हैं यूट्यूब पर धूम !! आशीष, तरुण का मॉडर्न पहाड़ी मैशअप पार्ट 2 रिलीज़ !!

उतरैणी कौथिक गीत भी रिलीज़ होते ही दर्शकों की जुबां पर लौट आया है,गीत को संगीत नितेश बिष्ट ने दिया है और निर्माता कविता कार्की हैं।बाल कलाकार के रूप में दक्ष कार्की संगीत जगत में अपने पहले ही गीत सुन ले दगड़्या से काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे और अब दूसरा गीत भी गा चुके हैं,अपने पिता के नक़्शे कदम पर चलने वाले दक्ष जरूर ख्याति प्राप्त करेंगे ,नन्हे से दक्ष को हिलीवुड न्यूज़ उज्जवल भविष्य की ढेर सारी शुभकामनाएं देता है।

जरूर पढ़ें : VIDEO – मास्टर मोहित सेमवाल का पांगरी का मेला गीत से संगीत जगत में शानदार पदार्पण !! अभिनय एवं गायकी में दिखाए जौहर !!

Hillywood News
Rakesh Dhirwan