वेस्टइंडीज टीम को जल्द मिलेगा नया कप्तान, कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रैथवेट से छीनी कप्तानी

0
379

Cricket News

भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम होम सीरीज में एक भी मैच नहीं जीत सकी। भारत ने ट्वंटी20 सीरीज 3-0 से क्लीनस्वीप की, तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-0 से जीती और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप किया। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की इस असफलता के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने एक बड़ा फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वनडे और ट्वंटी20 टीम के कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रैथवेट को उनके पदों से हटा दिया गया है। अब इन दोनों फॉरमैट के कप्तान कीरन पोलार्ड होंगे।

Happy Birthday Akshay : अक्षय कुमार ने बर्थडे पर किया अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का पोस्टर शेयर, देखें रिपोर्ट

त्रिनिदादा और टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्सटर्स ने शनिवार को ये फैसला ले लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निदेर्शकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया।’ पोलार्ड ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वो वेस्टइंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

Cricket News

नुपूर सेनन ने बहन कृति के रिलेशनशिप को लेकर किये कई खुलासे

वेस्टइंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ नवंबर में खेलनी है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएगा। पोलार्ड शानदार ऑलराउंडर हैं। पोलार्ड ने 101 वनडे मैचों में 2289 रन बनाए हैं और 50 विकेट लिए हैं, वहीं 62 टी20 मैचों में उन्होंने 903 रन बनाए हैं और 23 विकेट लिए हैं। पोलार्ड आजतक वेस्टइंडीज के लिए कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेले हैं।

Facebook Comments