Covid 19 Personal loan – इन सार्वजनिक बैंकों ने शुरू किया संकट में भी पर्सनल लोन देना

0
Covid 19 personal loan
Covid 19 personal loan: bank of india and bank of baroda launches personal loan during lockdown

कोरोना वायरस Coronavirus के चलते देश में lockdown होने की वजह से लोग परेशान हैं. एक तरफ लोगों की नौकरी चली गयी तो वन्ही दूसरी तरफ लोगों को कर्जा लेना भी मुश्किल हो गया है. ऐसे में देश के दो सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों ने covid 19 Personal पर्सनल लोन को लांच किया है.

यह भी पढ़ें HDFC बैंक ने ग्राहकों के तीन महीनें EMI भुगतान पर अपना रुख साफ़ कर दिया है – जानें जरूरी बातें

जब से lockdown हुवा है. सभी बेंकों और NBFC कंपनियों ने ग्राहकों को लोन देना बंद कर दिया है. यहाँ तक की 5 मिनट में आधार कार्ड Aadhar card और पैन कार्ड pan card से लोन देने वाली कंपनियां भी सिर्फ क़िस्त लेने के लिये कस्टमर्स को फ़ोन कर रही हैं. कई लोग देश में स्टार्टअप कर रखे हैं और वो अपना सारा पैसा काम में लगा देते हैं और अपने साथ कई लोगों को जॉब भी देते हैं.उन सभी लोगों को इस महामारी में lockdown के चलते भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. कई लोग तो 5 मिनट में लोन देने वाली कंपनी से ही काम चला देते हैं लेकिन अब वो भी गायब हैं. ऑनलाइन लोगों से भारी ब्याज वसूलने वाली कंपनियां भी lockdown हो गयी हैं.

ऐसे में सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक बैंक ऑफ़ ओंडिया और बैंक ऑफ़ बरोडा ने covid 19 पर्सनल लोन को लांच किया है पर इस लोन की ख़ास बात यह है कि इसे सिर्फ बैंक के पुराने कस्टमर ही ले सकते हैं. अगर आप भी in बैंकों के कस्टमर हैं तो नीचे दिये लिंक्स पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

बैंक ऑफ़ बरोडा के लिये यहाँ क्लिक करें

बैंक ऑफ़ इंडिया के लिये यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version