डब्ल्यूएचओ से इस दिन लाइव बात करेंगी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

0
367
COVID-19: Deepika Padukone to discuss mental health with WHO chief

लॉक डाउन के चलते  मेन्टल हेल्थ को लेकर बहुत ही जल्द बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर ट्रेड्रोस घेबरेयसिस के साथ लाइव बात करने वाली  है। अपने इंस्टा हैंडल से लाइव बात के ज़रिए  लॉक डाउन के चलते लोगों के अंदर जो तनाव पैदा हो रहा उन सारे मुद्दों पर बारीकी से बात करेंगी।

देशभर में लॉक डाउन के चलते सभी लोग घरों में कैद है। यहाँ तक की बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में कैद होकर सोशल हैंडल के ज़रिए अपने फैंस से लगातार रूबरू होकर जागरूकता फैला रहे है। समय समय पर कोरोना से जुडी अहम बातों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे है।  इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी कोरोना से लड़ने के लिए लॉक डाउन के चलते मेन्टल हेल्थ को लेकर डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर ट्रेड्रोस घेबरेयसिस के साथ लाइव बात करने वाली है। दीपिका ने अपने सोशल अकाउंट पर इसकी जानकारी को साझा किया है। दीपिका 23 अप्रैल शाम 7 .30 बजे डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर ट्रेड्रोस घेबरेयसिस से इंस्टाग्रम पर लाइव बात करने वाली है। दीपिका मेन्टल हेल्थ से जुडी अहम बातों पर विचार विमर्श करेंगी। 

यह भी पढ़ेः गढ़वाली और नेपाली बोली भाषा का निराला अंदाज़ है इस उत्तराखण्डी गीत में

लॉक डाउन के चलते तकरीबन 1 महीने से लोग घरों में कैद है। ऐसे में जाहिर सी बात है की 24 घटें घरों की चार दीवारी के अंदर रहकर कहीं न कहीं काफी तनाव पैदा हो जाता है।इस समय को कैसे आसान कर सकते है और भविष्य में इससे क्या सीख सकते है ? इन छोटी छोटी पर अहम मुद्दों पर बात करने वाली है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  अपनी फिल्मो के ज़रिए भी लोगों को प्रेरित करती है।  इनकी आखिरी फिल्म “छपाक”  हालाँकि कंट्रोवर्सी के चलते बॉक्स ऑफिस में धमाल नहीं मचा सकी। लेकिन फिर भी लोगों ने दीपिका के किरदार के लिए सराहना की थी।

Facebook Comments