Coronavirus : भगवान के चरणों में सरेंडर करो, राखी सावंत ने दी सलाह

0
410

Coronavirus : भगवान के चरणों में सरेंडर करो, राखी सावंत ने दी सलाह

कोरोना वायरस (Coronavirus) जिस तरह से पूरे विश्व में फैलता जा रहा है उसने सभी की चिंताये तो बढ़ा ही दी हैं यहां तक कि डब्लू एच ओ ने भी इसे महामारी घोषित कर दिया है। भारत में कोरोना वायरस की की स्थिति गंभीर होती जा रही है अब तक पूरे भारत से दो कोरोना पीड़ित व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है और संदिग्ध मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है सभी राज्यों ने अपनी अपनी तरफ से कोरोना के फैलने से बचने के उपाय जनता के बीच रखें हैं और सरकार की तरफ से कोशिशें जारी हैं। कई फिल्मी सितारे भी अपने अपने तरीके से कोरोना से बचने के उपाय अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल ही में राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस विडियो में राखी सांवत ने बताया कि कोविड 19 (Covid 19) क्यों फैल रहा है और इसके इलाज के लिए क्या करना चाहिए और साथ ही राखी सांवत ने विडियो को ध्यान से सुनने की अपील भी की है।

अगर कोई लड़की एक साथ 5 बॉयफ्रेंड बनाती है तो क्या ये सही है ?

राखी सावंत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘प्लीज प्लीज सुन लो मेरी बात’. वो इस वीडियो में कह रही हैं- ‘मैं रिक्वेस्ट करती हूं मेरी बात सुन लो. दोस्तों कोरोना वायरस फैल रहा है. सब कह रहे हैं हाथ धो, पैर धो, मुंह धो, नाक धो, पता नहीं क्या-क्या धो. सब धो लेकिन आत्मा को कैसे धोओगे. हमने पाप करे हैं, पूरी दुनिया ने पाप करे हैं. आपको क्या लगता है कि ये कोरोना वायरस कहां से आया है? ये लोगों को सबक सिखाने के लिए कि अभी भी गॉड के चरणों में आ जाओ. अपने पापों की माफी मांगो. कोरोना वायरस हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई. सबको आ रहा है, गरीब-अमीर सबको आ रहा है. प्लीज सरेंडर करो. परमेश्वर के चरणों में. मैं आपसे वादा करती हूं कि आपको कोरोना वायरस कभी टच नहीं कर सकता’.

View this post on Instagram

Please please Suni lo meri baat

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इसके साथ ही राखी ने कोरोना वायरस को लिए एक प्रेयर भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इससे पहले राखी सावंत ने फ्लाइट में बैठकर अपना एक वीडियो शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था की ‘मैं कोरोना वायरस को मारने के लिए चीन जा रही हूं’. राखी के इस वीडियो पर भी उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली थीं लेकिन कोरोना को हराने के लिए राखी का लेटेस्ट दावा सभी को चौंका रहा है. राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

बात करें मनोरंजन इंडस्ट्री की तो देश में बढ़ते कोरोना के कहर ने सभी को प्रभावित किया है. कई बड़ी ईवेंट्स कैसिंल हो रही हैं तो वहीं फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा रही है. सभी सेलेब्रिटीज अपने सोशल एकाउंट के जरिए फैंस को अवेयर करते दिख रहे हैं. बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है. इसके साथ ही कई राज्यों में कोरोना को महामारी घोषित करते हुए सरकार ने सिनेमाघरों को बंद रखने के निर्देश दिए हैं.

Facebook Comments