CORONAVIRUS CRISIS : अक्षय कुमार के बाद भूषण कुमार ने दान दिए इतने करोड़

1
636

कोरोनावायरस Coronavirus के चलते देश में 21 दिन का लॉक घोषित किया गया है, लगातार कोरोनावायरस भारत में पैर पसारता जा रहा है भारत में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 1000 के पार हो चुकी है लॉकडाउन Lockdown होने की वजह से देश के विभिन्न महानगरों में ध्याडी मजदूर अपने घरों की तरफ रुख कर रहे हैं जिससे कोरोनावायरस का खतरा और बढ़ता जा रहा है.

Photo : insta

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Narendra modi ने कल ट्वीट कर देश की जनता से अपील की कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आप सबकी मदद की जरूरत है ट्वीट करने के तुरंत बाद ही सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार Akshay Kumar ने दान में 25 करोड़ पीएम केयर फंड PM Cares Fund में दान दिया. इसके बाद जिससे जितना हो पा रहा है वह अपनी तरफ से प्रधानमंत्री को और राज्य में मुख्यमंत्रियों को आर्थिक मदद भेज रहे हैं.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट देखकर आप भी कहोगे ‘हे भगवान’

बात अगर बॉलीवुड की करें तो कई सितारों ने अब तक पीएम केयर फंड में दान देने का ऐलान किया है, इसके बाद भारत की नंबर वन म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने इस महामारी से निपटने के लिए पीएम केयर्स फंड में ₹110000000 दान देने का ऐलान किया है |

Coronavirus : किरायेदारों से एक महीने का किराया मांगा तो होगी एक साल की जेल

भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि वो पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए दान करेंगे। इसके साथ ही महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए वो 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे। इसके साथ भूषण कुमार ने लिखा कि इस मुश्किल घड़ी को हम पार कर जाएंगे। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

Watch Videos Coronavirus solutions

Facebook Comments