Corona Virus live updates : अक्षय कुमार ने दान किये 25 करोड़ रूपये

0
894
Source : insta

कोरोना वायरस के चलते देश में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है अब तक 933 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है, ध्याड़ी मजदूर लगातार बड़े शहरों से अपने गावों की तरफ पलायन कर रहे हैं, ऐसे में कोरोना वायरस का खतरा तेजी से बढ़ रहा है।

Coronavirus : किरायेदारों से एक महीने का किराया मांगा तो होगी एक साल की जेल

pic : Insta

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार कोरोना की स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं, उन्होंने देश में 21 दिन का लाॅकडाउन घोषित किया हुआ है इस समय पर देश को एक होने की जरूरत है, लोग घरों मे सैल्फ क्वारनटाइन होकर रह सके इसके लिए सरकारों द्वारा हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करके लोगों से प्रधानमंत्री केयर्स फंड में दान करने की बात कही है।

इस ट्वीट के तुरन्त बाद बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सामने आये और उन्होंने 25 करोड़ रूपये का दान दिया है। अक्षय कुमार हमेशा से ही इस तरह की मुश्बित में देश होता है तो लगातार देश की मदद करते आये हैं। अब देखना ये होगा कि इस संकट की घड़ी में बाकी सितारे क्या कदम उठाते हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट करके कहा कि मैं अपनी सेविंग से 25 करोड़ रूपये का दान दे रहा हॅू। पहले जिन्दगियां बचानी हैं क्योंकि जान है तो जहान है।

Facebook Comments