Corona Virus : उत्तराखण्ड के पंतनगर में कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट

0
786

Corona Virus : उत्तराखण्ड के पंतनगर में कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट

आज देश दुनिया में सबसे ज़्यादा जिस चीज़ का कहर है वो है कोरोना वायरस (Corona Virus) । इस कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपना डर फैला के रखा है । चीन से यह कोरोना वायरस देखते ही देखते तकरीबन पूरी दुनिया में फ़ैल चुका है। अब तक 70 देश इस कोरोना वायरस की चपेट में है। रूस,अमेरिका, मलेशिया, फ्रांस, चीन, जापान, भारत आदि। इस वायरस ने अब तक कई लोगों की जान ले ली है और अभी तक इसका कोई इलाज़ नहीं मिल पाया है।

हॉलीवुड की इस वेबसीरीज पर भी कोरोना वायरस का असर, रोकनी पड़ी शूटिंग

अगर भारत की बात करे तो यहाँ भी लोग कोरोना वायरस से डरे हुए है। भारत में करोना वायरस का डर इतना है की इस बार कई लोगों ने कोरोना वायरस डर की वजह से होली के रंगों से दूर रहे। लोग इस वायरस की वजह से अपने अपने घरों से बाहर निकलने से डर रहे है भारत में लगभग 35 लोग कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस सामने आये है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस से केरेला के 76 साल के इंसान की मौत भी हो चुकी है। इसके चलते अब बाहर से आने वाले लोगों के लिए 15 अप्रैल तक वीज़ा रद्द कर दिया गया है और अब धीरे धीरे ये करोना वायरस उत्तराखण्ड में भी आ गया है।

Sunny Lione Holi Celebration : सनी लियोनी का होली सेलिब्रेशन, फैमिली के साथ की जमकर मस्ती

जी हाँ उत्तराखडं के पंतनगर एयरपोर्ट में कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट जारी किया है आने जाने वाले यात्रियों के ऊपर निगरानी भी रखी जा रही है। जिले के स्वास्थ्य विभाग और बरेली के डॉक्टरों की टीम सुबह से एयरपोर्ट में डटी हुयी और हर यात्री की जांच पड़ताल कर रही है और एयरपोर्ट के हर कर्मचारी को मेडिकल मास्क भी दिया है सभी बाहर से आने वाले यात्रियों की सही तरीके से जांच करने के बाद उन्हें बाहर निकलने दिया जा रहा है।

Facebook Comments