Corona Virus:डरें नहीं गोमूत्र पीने से खत्म हो सकता है कोरोना वायरस

0
513

Corona Virus:डरें नहीं गोमूत्र पीने से खत्म हो सकता है कोरोना वायरस

कोरोना वायरस का इलाज भले दुनिया अभी नहीं तलाश पाई है, लेकिन लक्सर से भाजपा विधायक संजय गुप्ता इसकी दवा बता रहे हैं। उनका दावा है कि वैदिक परंपराओं के अनुसार हवन यज्ञ और गौमूत्र-गोबर का प्रयोग इसका इलाज है। विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत में संजय ने शुक्रवार (6 मार्च) कहा, “हमारी हिन्दू संस्कृति विश्व की महान संस्कृति है। हवन-पूजन में जिस सामग्री का उपयोग होता वह वातावरण से हानिकारक तत्वों को चुटकियों में नष्ट करने की ताकत रखती है। इसी प्रकार गोमूत्र सेवन और प्रभावित स्थान पर गोबर के प्रयोग से भी कोराना वायरस को खत्म किया जा सकता है।” उन्होंने कहा कि गाय पृथ्वी का सबसे पवित्र और चमत्कारिक जीव है। उसके हर अंश में अमृतमयी औषधियां बसी हैं।

यह भी पढ़ें : Hori Aege:नरेंद्र सिंह नेगी का होली गीत हो रहा है वायरल ,देखें VIDEO

Corona Virus

इससे पहले, असम में भाजपा की विधायक ने भी ऐसा ही दावा किया था। उन्होंने गौमूत्र और गोबर को कोरोना से निपटने में मददगार होने की बात कह सबको चौंका दिया था। सुमन हरिप्रिया ने गोमूत्र और गोबर से कैंसर जैसी घातक बीमारियां ठीक होने का दावा भी किया।

यह भी पढ़ें : GAON KI GORI:इस गढ़वाली रोमांटिक सॉंग में छाया प्यार का जादू ,Video

Corona Virus

असम विधानसभा में बजट सत्र के पहले दिन मवेशियों की बांग्लादेश तस्करी के मामले पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा था, ”हम सबको पता है कि गाय के गोबर के कितने फायदे हैं। इसी तरह गोमूत्र का छिड़काव इलाके को शुद्ध करने के लिए भी किया जाता है… मेरा मानना है कि इसी तरह गोमूत्र और गोबर से कोरोना वायरस भी ठीक हो सकता है।”

Facebook Comments