देहरादून के इन इलाकों में एक हफ्ते में हो जाएगा निर्माण कार्य तैयार, पढ़ें रिपोर्ट

0
166

Construction work

देहरादून के इन इलाकों में एक हफ्ते में हो जाएगा निर्माण कार्य तैयार, पढ़ें रिपोर्ट

रायपुर-मालदेवता से मसूरी, सहस्रधारा जाने के लिए नया बाईपास एक सप्ताह में तैयार हो जाएगा। बाईपास में बाकी बचा काम बुधवार से शुरू कर दिया गया। रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ की मौजूदगी में बाईपास को सहस्रधारा के मुख्य मार्ग से जोड़ने के लिए काम शुरू कर दिया गया है। अगले सप्ताह से इस बाईपास की सुविधा खासतौर से पर्यटक ले पाएंगे।

O Meri Bandh: मीना राणा और अंकित चंखवाण के इस गीत में मिलेगा गढ़वाली और जौनसारी का मिश्रण, गीत यहां सुने

मालदेवता रोड से सटे खैरी मानसिंह क्षेत्र से सहस्रधारा के लिए बाईपास बनाया जा रहा है। लेकिन लोक निर्माण निर्माण विभाग और सिंचाई विभाग के बीच आपसी तालमेल न होने के कारण काम अधूरा था। रास्ता पूरी तरह से सहस्त्रधारा मुख्य मार्ग में कनेक्ट नहीं हो पाया था। क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ ने दोनों विभागों के अधिकारियों की बैठक बुलाकर मामले को सुलझाया। रायपुर, मालदेवता, एयरपोर्ट से आने वाले लोगों को मसूरी, सहस्रधारा जाना होगा तो वह इस बाईपास से निकल पाएंगे।

प्रभास को मिला अपना पहला बॉलीवुड अवार्ड्स

Construction work

रायपुर रोड, सहस्रधारा रोड में भी वाहनों का दबाव कम होगा। इस दौरान लोनिवि के अधिशासी अभियंता विकास सैनी, सहायक अभियंता एसएस पटवाल, धर्मवीर सिंह, आरपी कुडियाल, केसी पुरोहित, सोबन जवाड़ी, अजय चौहान, जयदीप नेगी, तान्या कौशिक आदि मौजूद रहे। तत्कालीन सीएम विजय बहुगुणा ने 2012-2013 में मालदेवता-मसूरी बाईपास बनाने की घोषणा की थी। इस बाईपास का पूरा काम एक सप्ताह में हो जाएगा। इससे सहस्रधारा, मसूरी, मालदेवता से आने व जाने वाले पर्यटकों के लिए सुविधा होगी। एयरपोर्ट जाने के लिए भी रास्ता आसान हो जाएगा।

जब कपिल शर्मा शो पर सुनाया उत्तराखंडी गीत दर्शक भी झूम उठे !

Facebook Comments