फिल्म सिटी पर भंडारी की सीएम योगी को बधाई ! त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना !

1
431
congratulations-to-bhandaris-cm-yogi-on-film-city-a-simple-target-on-the-trivendra-government

उफ़तारा अध्यक्ष प्रदीप भंडारी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले की सराहना की है,यूपी में योगी सरकार ने 1000 एकड भूमि में फिल्म सिटी बनाने का प्रस्ताव पास कर दिया है,अब उत्तराखंड के कलाकारों की उम्मीदें त्रिवेंद्र रावत सरकार से भी जुड़ रही हैं। 

congratulations-to-bhandaris-cm-yogi-on-film-city-a-simple-target-on-the-trivendra-government

देश का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तरप्रदेश अब एक और उपलब्धि हासिल करने जा रहा है गत दिनों सीएम योगी ने यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण  हेतु 1000 एकड़ भूमि का प्रस्ताव पारित किया है,अब फिल्म निर्माण के लिए मुंबई का सफर तय नहीं करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : संगीत ही संगीता ढौंढीयाल का जीवन !पढ़िए उत्तराखंड की लोकगायिका संगीता ढौंढियाल का जीवन परिचय!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा।

यह भी पढ़ें : तरुण पावरि का नया वीडियो गीत साड़ी मा रिलीज़ ! शानदार गीत संगीत एवं रैप का लगा है तड़का !

सीएम योगी के फैसले से बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है तो इस लहर का असर उत्तराखंड तक भी हुआ है,उत्तराखंड फिल्म टेलीविज़न एवं रेडियो एसोशिएशन के अध्यक्ष प्रदीप भंडारी ने सीएम योगी को बधाई सन्देश दिया साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भी कटाक्ष किया है,सीएम के तीन सालों के कार्यकाल में प्रदेश में फिल्म बोर्ड तक नहीं बना वहीँ दूसरी तरफ सीएम योगी फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं।

बॉलीवुड का केंद्र मुंबई अब नशे का गढ़ बन चुका है जिसको देखते हुए योगी आदित्यनाथ ने एक अहम् फैसला लिया है,

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड की मिट्टी की खुशबू फ़ैल रही बॉलीवुड के मंच तक !मेरा माही वीडियो से उत्तराखंडी युवा पा रहे प्रसंशा !

उत्तराखंड शूटिंग के लिहाज से बॉलीवुड के निर्माताओं को खूब भाता है और पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन भी बन चुका है लेकिन उत्तराखंड सरकार के रवैये से लोककलाकारों में रोष उत्पन्न हो गया है ऐसा सौतेला व्यवहार लोककलाकारों का अपमान है।

#Trivendra Rawat #CMउत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी अपने कार्यकाल के तीन साल में प्रदेश में फिल्म बोर्ड तक…

Posted by Pradeep Bhandari on Tuesday, September 22, 2020

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए :

 

Facebook Comments