पहाड़ों में आकर हर कोई यही कहता है मन बसिया !आकांक्षा रमोला का गीत कुछ ऐसा ही बयां करता है !

1

उत्तराखंड एक ऐसी जगह है जो एक बार यहाँ आ जाए उसका मन लौटने का नहीं करता,देवभूमि को प्रकृति ने इतनी खूबसूरती से सजाया है जो भी पर्यटक यहाँ आता है उसका मन इन्हीं पहाड़ों में रम जाता है,देश के चार धाम,पंच प्रयाग,पंचकेदार सहित कई तीर्थ स्थल एवं दर्शनीय स्थल इस धरती पर हैं जहाँ पहुंचकर सुकून की अनुभूति होती है।

 

उत्तराखंड संगीत की लोकप्रिय गायिका आकांक्षा रमोला का नया गीत मन बसिया पहाड़ों में पर्यटकों को आमंत्रित करता है,देवभूमि की खूबसूरती का वर्णन गीत में बेहद ही उम्दा तरीके से किया गया है,गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के लिए गौरव का पल! टिहरी के सचिन सजवाण का इंडियाज टैलेंट सिंगिंग रियलिटी शो में चयन !

हर्षिल की वादियों में शूट हुए मन बसिया वीडियो गीत में शालिनी सुन्द्रियाल और अमन पंवार को कास्ट किया गया है,आकांक्षा रमोला भी गीत की मांग को देखते हुए पहाड़ी परिधानों एवं आभूषणों से सज्जित रही,गीत को रणजीत सिंह ने संगीत दिया है,वीडियो फिल्मांकन सोनी कोठियाल ने किया है और इसे निर्देशित अरुण फरासी ने किया है।

यह भी पढ़ें: कैसे समाज जात पात के बंधन में बांधकर दो प्रेमियों को जुदा कर देता है!’बहुत दूर’ वीडियो देखकर दर्शक हुए भावुक !

उत्तराखंड स्थित चार धामों के दर्शनों को हर वर्ष लाखों पर्यटक आते हैं,देश दुनिया से आए हुए सैलानियों का मन यहाँ की वादियों में ऐसा रम जाता है,जो वापस लौटते हुए अपने साथ यहाँ के पहाड़ों की सुंदरता,नदियों झरनों की कल कल करती मधुर आवाज,यहाँ की लोकसंस्कृति,को सदा के लिए अपनी स्मृति में कैद कर लेते हैं।

यह भी पढ़ें: देहरादून : गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने कलाकारों से की गोष्टी,कलाकारों के सामने रोजी रोटी का संकट!देखिए वीडियो !

आकांक्षा रमोला का ये गीत उत्तराखंडी संगीत जगत में सदैव याद किया जाएगा,और जब भी कोई कहे हमें उत्तराखंड दर्शन करने हैं तो ये गीत उन्हें दर्शन कराने में सक्षम होगा,वीडियो में भी शालिनी और अमन एक पर्यटक की भूमिका में हैं जिनका मन इन्हीं पहाड़ों में बस गया है।अमन लम्बे अरसे बाद किसी वीडियो गीत में नजर आए हैं लेकिन वापसी काफी शानदार नजर आ रही है इससे पहले अमन पंवार वीं तैं पते ना गीत में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: बामणी 2 सुण ले जरा गीत मिलियन क्लब में शामिल ! उत्तराखंड के हालातों को दर्शाता है गीत !

आप भी यूट्यूब पर मन बसिया गीत सर्च कीजिए और उत्तराखंड के सौंदर्य दर्शन कीजिए।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए साथ ही इंटरव्यू कॉलम में अपने पसंदीदा कलाकारों के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे किस्से सुनिए जो उनके संगीतमय सफर को दर्शाते हैं।आज के कॉलम मेँ देखिए मन बसिया गीत की गायिका आकांक्षा रमोला और उत्तराखंड के लोकगायक साहब सिंह रमोला का इंटरव्यू। साथ में हैं अभिनेता अर्जुन तनवर,और कवि दिग्पाल रमोला।

 

 

 

 

 

Exit mobile version