Comedy Video : उत्तराखडं को पसंद आ रही है इनकी कॉमेडी

0
969
उत्तराखडं comedy videos
file photo

एक समय था जब उत्तराखडं के गीतों से ही सिर्फ हमारा मनोरंजन होता था। लेकिन आज उत्तराखंड के मनोरंजन में एक और चीज़ शामिल हो चुकी है वो है कॉमेडी। धीरे धीरे उत्तराखडं वो हर मुकाम हासिल कर रहा है जिसके लिए अक्सर लोग उत्तराखण्ड से बाहर जाते थे लेकिन अब वक़्त के साथ सब कुछ बदलता हुआ नज़र आ रहा है। आजकल उत्तराखडं में भी कॉमेडी ट्रेंड कर रही है। जिसकी सबसे ख़ास बात यह है की उत्तराखडं की कॉमेडी वीडिओ में पहाड़ का ज़ायका है। जिसमे पहाड़ी अंदाज़ में पहाड़ की कई सारी चीज़ो को बताया जा रहा है।

Garhwali Shooting : हर्षिल की ख़ूबसूरत वादियों में चल रही है इन गढ़वाली गीतों की शूटिंग,पढ़ें ख़बर

उत्तराखडं पहाड़ी कॉमेडी की बात करे तो इन दिनों कुमाऊ से अमित भट्ट (मोहन दा पहाड़ी) के नाम से यूट्यूब में लोकप्रिय है। इनकी ज़्यादातर वीडिओ में कुमाउनी और गढ़वाली बोली भाषा का अंदाज़ है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इनके साथ इनकी एक फीमेल को आर्टिस्ट है (चेतना कांडपाल) जिनका विदेशी अंदाज़ लोगों को काफी अच्छा लग रहा है। अमित भट्ट ने 2017 में अपना यूट्यूब चैनल बनाया तब से लेकर अब इन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी कॉमेडी से लोगों को हँसाने का प्रयास कर रहे है।

Uttarakhandi Comedy Video

Atom Bomb Garhwali Song : इस गढ़वाली गीत में दो बाल कलाकारों की जोड़ी बना रही है दर्शकों के दिलों में जगह,Video

 

दूसरी तरफ गढ़वाली बोली भाषा के चलते भगवान् चंद और सुमन भी कॉमेडी के ज़रिये लोगों को हँसाने की कोशिश कर रहे है। इनकी कॉमेडी में पति पत्नी की नौक झोंक, प्यार मोहब्त हर तरह का मसाला देखने को मिलता है। पहले भगवान् चंद हिंदी में कॉमेडी करते थे लेकिन आज अपनी गढ़वाली बोली भाषा में करते है। इनकी भी कॉमेडी को दर्शक प्यार देते है।

Facebook Comments