कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दो दिन बाद की होली विश,फैंस ने कहा ‘भांग’ का नशा आज उतरा है क्या?

0
535
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दो दिन बाद की होली विश,फैंस ने कहा भांग का नशा आज उतरा है क्या?

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का सोशल मीडिया पर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने फैंस को होली विश की है, वो दो दिन बाद. सुनील के इस ट्वीट से सभी फैंस हैरत में आ गए औऱ ट्विटर पर लोगों ने उन्हें पूछा कि कहीं वह भांग के नशे में तो नहीं थे.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड एक्ट्रेस औऱ सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित,मुंबई में चल रहा इलाज। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर सुनील ग्रोवर का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने फैंस को होली विश की थी. लेकिन होली बधाई उन्होंने होली के दो दिन बाद दी. सुनील के इस ट्वीट ने सभी फैंस को हैरत में डाल दिया. हालांकि इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने उन्हें हैप्पी होली कहा और याद दिलाया कि वह काफी लेट हो गए हैं. इतना ही नहीं उनके कुछ फैंस ने उनसे सवाल कर लिया कि वह भांग के नशे में तो नहीं थे. जिससे वो दो दिन बाद उठे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म रामसेतु के सेट से अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टर ने उड़ाया मजाक।

यहां तक कि एक यूजर ने उन्हें लिखा कि सर होली खत्म.भांग का नशा आज उतरा है क्या. सॉरी बुरा मत मानिएगा. बस मजाक कर रहे हैं. इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने इसे जोक के तौर पर लिया और लिखा, ‘मजाक अच्छा था.’ अन्य व्यक्ति ने इसका जवाब तंज के रूप में देते हुए कहा, ‘सुनील भाई इतनी जल्दी! आपको होली की बधाई!!’

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंग: पंजाबी सिंगर दिलजान का सड़क हादसे में निधन, फैंस को लगा बड़ा झटका।

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने अपने नए शो के साथ टीवी पर कमबैक किया था. उनके शो गैग्स ऑफ फिल्मिस्तान में टीवी के जाने-माने चेहरे सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले,पारितोश त्रिपाठी और सिद्धार्थ सागर थे. हालांकि शो कुछ खास कमाल नहीं कर पाया और लगभग दो महिने में बंद हो गया. यह शो 31 अगस्त से प्रसारित होना शुरू हुआ था जो 24 अक्टुबर को बंद हो गया था.

यह भी पढे़ं: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के लिए बढ़ा इंतजार, रिलीज पर मंडराए कोरोना के बादल।

जानकारी के मुताबिक सुनील ग्रोवर अपना ध्यान फिल्म और वेब सीरीज पर दे रहे हैं. हाल ही में सुनील अमेजन प्राइम की वेब सीरीज “तांडव ” में भी अहम रोल निभाते नजर आए थे. इसमें उनके रोल की फैंस ने काफी तारिफ भी की . क्योंकि लंबे समय बाद दर्शकों ने सुनील को कॉमेडी से अलग गंभीर रोल निभाते देखा था.

यह भी पढ़ें: RRR फिल्म मेकर्स ने दिया राम चरण को बर्थडे का तोहफा, फर्स्ट लुक में राम के दमदार अवतार में आए नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए।