फरवरी बॉक्स ऑफिस पर मचेगा क्लैश, रिलीज होने जा रही हैं ये बड़ी फिल्में,पढ़ें रिपोर्ट

0
317

फरवरी बॉक्स ऑफिस पर मचेगा क्लैश, रिलीज होने जा रही हैं ये बड़ी फिल्में,पढ़ें रिपोर्ट

फरवरी के इस महीने में सिनेमाघरों में सीरियस-हॉरर फिल्मों के साथ ही साथ लव स्टोरी और कॉमेडी फिल्मों का तड़का लगने वाला है। तो चलिए जानें फरवरी 2020 में रिलीज होने वाली सुपरहिट फिल्मों के बारें और एक नजर डालें फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों पर…।

यह भी देखें कल रिलीज़ होगा बागी 3 का ऑफिसियल ट्रेलर, टीज़र हुआ वायरल

movies release February

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स’ 7 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से संबंधित है। ‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

यह भी देखें शाहरुख खान व गौरी खान का पार्टी में डांस का वीडियो वायरल

movies release February

मंलग
7 फरवरी 2020 को ही आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की अहम भूमिका वाली फिल्म रिलीज हो रही है। मोहित सूरी डायरेक्टेड फिल्म मलंग, ‘शिकारा’ को टक्कर देने वाली है। फिल्म मलंग एक रिवेंज ड्रामा रोमाटिक थ्रिलर फिल्म हैं।

हैक्ड
फिल्मकार विक्रम भट्ट और टीवी एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म हैक्ड भी 7 फरवरी 2020 को सिनेमा घरों में कहर बरपाने के लिए रिलीज हो रही है। यह हिना खान की पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म की कहानी इंटरनेट के जाल से जुड़ी हुई है। फिल्म के टाइटल से पता चलता है इसकी कहानी भी एक हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में वह हिना खान का पूरा डेटा हैक कर लेता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। फिल्म में सस्पेंस के साथ ड्रामा का तड़का है।

यह भी देखें क्या इस हफ्ते घर से बेघर हो जायेंगी माहिरा शर्मा

movies release February

14 फरवरी 2020 – लव आजकल

कार्तिक आर्यन -सारा अली खान और आरुषि शर्मा स्टारर फिल्म लव आज कल वैलेटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। इमतियाज अली के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म 2009 में आई लव आज कल की रीमेक फिल्म है। प्यार और इमोशन्स से भरी यह फिल्म एक लव स्टोरी है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान
समलैंगिक संबंध जैसे बोल्ड विषय पर मनोरंजक फिल्म बनाना आसान नहीं है। लेकिन निर्देशक हितेश केवल्या ने यह रिस्क लिया और फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान बनाई। फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार लीड रोल में हैं। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी। कहानी की बात करें तो ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ दो लड़कों की कहानी है, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन इनके परिवार इस प्यार के खिलाफ हैं। आयुष्मान खुराना फिल्म में गे लड़के का रोल प्ले करेंगे।

movies release February

भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप
विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ भी 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं भानु प्रताप सिंह। ये फिल्म तीन फिल्मों की एक सीरीज है। फिल्म में भूतहा घरों और बस्त‍ियों के बजाय एक हॉन्टेड शिप की कहानी दिखाई गई है। भूत द हॉन्टेड शिप की कहानी एक ऐसे शिप की है जो मौसम खराब होने की वजह से मुंबई के जुहू बीच पर आ जाती है। इस शिप की जांच पड़ताल करने पर पता चलता है कि सी बर्ड नाम की यह शिप हॉन्टेड है। विक्की कौशल सी बर्ड के सर्वेइंग ऑफिसर पृथ्वी का किरदार निभा रहे हैं। वे शिप के बारे में जानने के लिए उसमें खोजबीन करने जाते हैं, जब उनके साथ कुछ अजीब घटनाएं होती हैं।

यह भी देखें ‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन केवल इतनी कमाई, पढ़ें रिपोर्ट

28 फरवरी 2020 -थप्‍पड़

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी थप्पड़ एक महिला केंद्रित फिल्म है। फिल्म की कहानी एक ड्रामा फिल्म है। टाइटल की तरह फिल्म की कहानी भी एक थप्पड़ के इर्द-गिर्द घूमती है। महिला केंद्रित इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी अपने घर-परिवार के खिलाफ जाकर पति के एक थप्पड़ को सहने की बजाय उसका विरोध करती नजर आ रही हैं। इसके लिए उन्हें कोर्ट कचहरी का सहारा लेना पड़ता है।

Facebook Comments