छोरी सुमना वीडियो बना लाखों की पसंद,दर्शकों ने की गायकों की तारीफ।

0
94
छोरी सुमना वीडियो बना लाखों की पसंद,दर्शकों ने की गायकों की तारीफ।

फौजी प्रमोद रावत की आवाज में छोरी सुमना (Chori Sumna) म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर 2 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) ने इस गीत को अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. सोनी कोठियाल ने जबरदस्त अंदाज में उत्तराखंड की खूबसूरती को फिल्माया है. 

यह भी पढे़ं: गौचर का मेला गढ़वाली वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

छोरी सुमना गीत को फौजी प्रमोद रावत एवं आंकाक्षा रमोला ने आवाज दी है. संजय राणा ने इसे संगीत दिया है. दोनों गायकों की गायिकी ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है. औऱ थिरकाने वाले म्यूजिक ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. यह गीत में प्रेमी-प्रेमिका के बीच के संवाद को दर्शाया गया है. किसी संवाद को गीत के माध्यम से समझाया जा सकता है. इस गीत में साफ तौर पर नजर आ रहा है. गीत को हार्दिक फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड का ऐसा लोकगीत जिससे जुडी है हर प्रवासी की भावना,सुनें आप भी।

गीत के वीडियो में गजेंद्र, माही सुरीयाल और दुर्गा सागर को कास्ट किया गया है. सभी कलाकारों ने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस के दमखम दिखाए हैं. दुर्गा ने अपने एक्सप्रेशन से दीवाना बना दिया है. गजेंद्र औऱ माही ने भी बेहतरीन अभिनय करने की सफल कोशिश की है. गीत में दोनों अभिनेता अभिनेत्री से अपने प्रेम का इजहार औऱ प्यार में हो रहे हाल को बंया कर रहे हैं. लेकिन अभिनेत्री उन्हें अपने पीछे आने से मना करती है. फिर आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको वीडियो पूरा देखना होगा.

वीडियो का बेहतरीन फिल्माकंन सोनी कोठियाल ने किया है. जबरदस्त निर्देशन अरूण फरासी ने किया है. संपादन का नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है. वीडियो में उत्तराखंड की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है.

यह भी पढे़ं: जादूगरी म्यूजिक वीडियो में जमेगी आशीष प्रेरणा की जोड़ी,पोस्टर रिलीज़।

अगर आपने अभी छोरी सुमना म्यूजिक वीडियो नहीं देखा है तो यहां देखिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।