Chitranshi Dhyani : अमित भड़ाना की वीडियोज़ में दिखने वाली इस लड़की का है उत्तराखंड से गहरा रिश्ता

0
799
Chitranshi Dhyani
File Photo

फेमस यूटुबर अमित भड़ाना (Amit Bhadana) की ज़्यादातर वीडियोज़ में दिखने वाली चित्रांशी ध्यानी (Chitranshi Dhyani) उत्तराखडं से है । चित्रांशी ध्यानी अमित भड़ाना की वीडियोज़ से  काफी चर्चाओं में आई थी।

 

आज पूरे देश में उत्तराखंड का डंका बज रहा है। उत्तराखंड का टैलेंट अब धीरे -धीरे  देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छा रहा है। एक समय था  जब उत्तराखण्ड के लोगों को सिर्फ सीमित लोग ही जानते थे  लेकिन आज उत्तराखण्ड का टैलेंट चप्पे -चप्पे में फैला हुआ है। खासकर आज के युवा अपने सपनों  को नया मुकाम देने की कोशिश कर रहे है। बॉलीवुड, क्रिकेट, टेलीविजन  आदि हर क्षेत्र में उत्तराखंड का एक नगीना ज़रूर देखने को मिलता है।

Chitranshi dhyani
Photo source : insta

इतना ही नहीं अब डिजिटल दुनिया में  भी उत्तराखडं अपना पैर पसार रहा है,  जैसे कि आप सब जानते हो कि यूट्यूब डिजिटल की दुनिया का लोकप्रिय साधन है। लोग यूट्यूब पर ना सिर्फ दूसरों का भरपूर मनोरंजन करते है , बल्कि पैसा भी खूब बटोर रहे है। यूट्यूब  सोशल मीडिया का सबसे लोकप्रिय साधन बन चुका है। देशभर में तकरीबन 1 महीने  से  लॉक डाउन के चलते लोग घरों में कैद है , ऐसे में यूट्यूब लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है।

यह भी पढ़े : YouTube vs TikTok : कौन है ये कैरी मिनाटी जिसको सोशल मिडिया में मिल रहा है मिलियन लोगों का प्यार

यूँ तो हमारे देश में कई फेमस यूट्यूबर  है, लेकिन अमित भड़ाना की देसी वीडियोज़ सीधे लोगों के दिलों को छू जाती है। अमित भड़ाना कॉमेडी वीडियोज़ बनाते है, जिसमें उनके साथ उनकी पूरी टीम नज़र आती है। अमित भड़ाना की वीडियोज़ को मिलियन व्यूज मिलते है।  अमित भड़ाना की वीडियोज़ में दिखने वाली खूबसूरत लड़कियां भी अपनी अदाओं और अभिनय से दर्शकों का भरपूर मनोंरजन करती है। अमित भड़ाना की वीडियोज़ में दिखने वाली लड़कियों में से एक नाम चित्रांशी ध्यानी  Chitranshi Dhyani का आता है। जो अमित की शुरुआती वीडियोज़ में काफी नज़र आती थी।

Chitranshi Dhyani Photo
Image Source : Insta

 

चित्रांशी ध्यानी और अमित भड़ाना का देसी तड़का दर्शकों को काफी पसंद आता था।आपको बता दे कि दर्शकों का दिल जीतने वाली चित्रांशी का उत्तराखण्ड से एक गहरा रिश्ता है। चित्रांशी ध्यानी ने हाल ही में एक रेडियो चैनल के आर जे को इंटरव्यू में बताया कि वह गढ़वाली है हालाँकि उन्होंने यह साफ़ नहीं किया कि वह उत्तराखंड गढ़वाल में कहाँ की रहने वाली है। चित्रांशी शुरू से अपने परिवार के साथ नोएडा में पली बड़ी है लेकिन चित्रांशी के ज़्यादातर रिश्तेदार रूडकी और देहरादून में रहते है , जिस वजह से चित्रांशी का अक्सर उत्तराखडं में आना -जाना लगा रहता है। चित्रांशी की देहरादून में पसंदीदा जगह राजपुर रोड है।

जब इस बाबत हमने चित्रांशी से बात की तो उन्होंने हमे बताया कि  उनका ननिहाल देवप्रयाग है और उनके पापा रूड़की  से हैं.

यह भी पढ़े : Kaun Banega Crorepati : टीवी पर जल्द ही वापसी करने जा रहा है ” कौन बनेगा करोड़पति 12″, आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

चित्रांशी ध्यानी  अब अपने सपनों को पूरा करने के लिए अकेले मुंबई में  शिफ्ट हो चुकी  है। यही कारण है कि वो अब अमित की वीडियोज़ में  नज़र नहीं आती है। खबरे आ रही थी कि चित्रांशी ध्यानी और अमित भड़ाना की टीम के बीच काफी मनमुटाव था, जिस वजह से चित्रांशी ने अमित के साथ काम करना छोड़ दिया। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के ज़रिये चित्रांशी ने इन सारी खबरों को गलत बताते हुए कहा की मैं और अमित आज भी एक अच्छे दोस्त है ,और हमेशा रहेंगे।

यह भी पढ़े : विडियो : Baarish 2 आशा नेगी पहली बार किसिंग सीन करने में नर्वस हो गयी थीं, लोगों ने उड़ाया था मज़ाक

चित्रांशी यूट्यूब के अलावा टिक टॉक में भी काफी लोकप्रिय है। चित्रांशी के टिक टॉक में 1 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोवर्स है। चित्रांशी कई पंजाबी वीडियोज़ में भी काम कर चुकी है। फ़िलहाल लॉक डाउन के चलते चित्रांशी मुंबई में समय का गुज़ारा कर रही है.

 

Facebook Comments