‘छुणकी’ गीत रिलीज, नताशा की कातिल अदा पर फिदा हुए वरुण

0
83

उत्तराखंड की हिट जोड़ी Varun Rawat और Natasha Shah का नया गाना “छुणकी” रिलीज हो गया है, आप सभी की फेवरेट जोड़ी ने इस बार भी आप लोगों के मनोरंजन का कोई मौका नहीं छोड़ा, अपने नए गाने से यह दोनों फिर आपके दिलों को जीतने के लिए तैयार है। 

यह भी पढ़ें: CharDham Yatra: इस दिन शीतकाल के लिए बंद हो जाएगी चारधाम यात्रा

“छुणकी” गाने को Suri Sajwan ने अपनी आवाज दी है। वहीं DJ A Virus ने इसे म्यूजिक दिया है।  Subhash Panday की रिधम से सजे इस वीडियो गीत में उत्तराखंड की हिट जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आई। कई गानों में एक साथ धमाल मचाने वाली यह जोड़ी अब अपने नए गाने “छुणकी” में एक दम फॉम में नजर आई, नताशा के ठुमके और वरुण का अभिनय इस जोड़ी को हिट बना रहा है, जो इस गीत में भी बखूबी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: नवरात्री के शुभ अवसर पर ‘ज्वाल्पा भवानी’ भजन रिलीज, श्रोता हुए मंत्रमुग्ध।

Kathait Production के बैनर तले जारी हुए वीडियो गीत “छुणकी” में वरुण, नताशा के गाँव के स्वादिस्ट फ्रूट का जिक्र करता हुआ नजर आ रहा है और नताशा से उस फ्रुट के लिए वे पूरे गाने में नताशा के आगे पीछे घूम रहे हैं, यह जोड़ी अपने एक्ट से हर गाने को और भी खास बना देती है, उनके प्रशंसक उनके इस गाने पर अपने अनलिमिटेड कंमेट से भरपूर प्यार बरसा रहे हैं।  Suri Sajwan  की आवाज ने सभी को यह पूरा गाना देखने पर मजबूर किया।  बता दें  Sandy Gusain के डायरेक्शन में तैयार इस गीत की लगातार डिमांड बढ़ रही है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।