छोरी देहरादून वाली करिगे खिसु खाली अमृत के गढ़वाली गीत ने मचाई धूम!

0
135
chhori-dehraduns-karige-khissu-khali-amrits-garhwali-song-rocked

यूट्यूब की दुनिया में इन दिनों एक गीत काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है,गीत के बोल हैं छोरी देहरादून वाली करिगे खिसु खाली,जी हाँ इस लॉकडाउन में सभी की जेब खाली ही है,ऐसा ही कुछ नाट्य रूपांतरण गीत के माध्यम से किया गया है,राज टाइगर द्वारा रचित गीत को अमृत सागर और अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है। 

chhori-dehraduns-karige-khissu-khali-amrits-garhwali-song-rocked

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत हिरणी सी चाल में खूब जमी आकाश नताशा की जोड़ी।

छोरी देहरादून वाली करिगे खिसु खाली गीत दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है,गिंजयाली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुए वीडियो गीत खिसु खली को अब तक 1 .2 लाख दर्शक देख चुके हैं,गीत रचना एवं रैप राज टाइगर ने किया है,इसे संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है,गीत इन दिनों डीजे पर खूब धमाल मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी के गीतों की धूम घनसाली की कोमल गीत को खूब पसंद कर रहे व्यूवर्स

गीत एक शहरी प्रेम कहानी को दर्शाता है,जिसमें गीतकार राज टाइगर ने शानदार शब्दों के चयन से गीत निर्माण किया है, साथ ही गढ़वाली भाषा को कम आंकने वालों पर भी कटाक्ष किया गया है,अपनी जड़ों से जुड़े रहना ही इंसान को बेहतर बनाता है,अगर आपने खिसु खाली गीत सुना या देखा होगा तो आपको अनुभव हुआ होगा इस दौर का प्रेम कितना महंगा हो चुका है। 

यह भी पढ़ें: रोमांटिक गीत तेरु मेरु मिलणु का वीडियो रिलीज़,फिल्मांकन एवं लोकेशन दर्शकों को आया पसंद।

वीडियो में आकाश नेगी बंटी एवं रूचि रावत को कास्ट किया गया है वहीँ सहकलाकार की भूमिका में खिसु खाली गीत के गायक अमृत सागर एवं वंदना त्रिवेदी नजर आए ,वीडियो फिल्मांकन राजेश आर्यन ने किया है,राज टाइगर ने निर्देशन की भूमिका बखूबी निभाई ,राज रैप के साथ ही अपने निर्देशन से भी दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

आकाश और रूचि इससे पूर्व नंदरे तू वीडियो गीत में एकसाथ नजर आए थे,खिसु खाली वीडियो गीत भी लगातार अच्छे व्यूज बटोरने में सफल रहा है,गीत में राज टाइगर के रैप ने श्रोताओं को खूब झुमाया तो अमृत सागर की गायन शैली ने उन्हें संगीत जगत में एक अलग पहचान दिलाने में सफलता दिलाई,इससे पहले अमृत का गंगा भजन गंगा तेरो पाणी रिलीज़ हो चुका है,भजन को 1 लाख से अधिक दर्शक सुन चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अनमोल तेरी माया कु मोल्याण तिन ,दिगम्बर बिष्ट का ये गीत श्रोताओं की जुबां पर बसा।

आप अगर अब तक खिसु खाली वीडियो गीत नहीं देख पाए हैं तो यूट्यूब पर खिसु खाली लिखकर देख सकते हैं,अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments