Breaking News
Chhori Bindass video छोरी बिंदास विडियो

छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – आप भी पढ़ें

(Chhori Bindass Video) छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – आप भी पढ़ें

 

उत्तराखण्ड संगीत जगत में गीताराम कंसवाल (GeetaRam kanswal) एक जाना पहचाना नाम है और उनके गीतों को गाने और लिखने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। गीताराम हमेशा अपने गीत ज्यादातर खुद ही लिखते हैं हाल ही में हार्दिक फिल्मस् यूट्यूब चैनल से गीताराम का नया वीडियो ‘छोरी बिन्दास’(Chhori Bindass Video) रिलीज हुआ है।

 

यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : गजेंद्र राणा फिर से सुर्ख़ियों में सपना छोरी के बाद बिरमा भग्यानी हुआ रिलीज

आप इस गीत में सुन सकते हैं किस तरह से गीताराम ने अपने पूरे गीत में कुछ ठेठ पहाड़ी शब्दो जैसे बटौल, खट, शाबास और हटा का प्रयोग किया है, उनका यह अंदाज ही दर्शकों को भा जाता है। ऐसे पहाड़ी स्टाइल में गाने से दर्शकों के बीच गायक गीताराम कंसवाल काफी लोकप्रिय हैं। गीताराम के गीतों के संगीत में भी एक थिरकाव रहता है और लोग उनके गीतों पर झूमते हैं। कुल मिलाकर देखा जाय तो गीताराम कंसवाल को उत्तराखण्ड संगीत जगत की हिट मशीन कहा जाता है।

यह भी पढ़ें : हिलटॉप कु रसिया के बाद पवन सेमवाल का एक और गीत रिलीज

अब बात करें इनके नये वीडियो छोरी बिन्दास  (Chhori Bindass Video)  की तो यह भी एक अलग तरह का गीत है इसमें एक रेस्टोरेंट से कहानी शुरू होती है और जिसमें एक लड़की (दिव्या नेगी) कुछ लड़कों को दिखती है और वो लड़के उस लड़की को देखकर छोरी बिन्दास. छोरी बिन्दास कहकर चिढ़ाते हैं और गीत का हीरो (जस पंवार) उस लड़की की खुशबू से मोहित हो जाता है लेकिन लड़की इस बात से चिड़कर भाग जाती है और यहां पर लड़को की टोली उस लड़की का पीछा करना शुरू कर देते हैं। दोनों किरदारों के बीच रस्सा-कस्सी चलती रहती है गीताराम ने फांस लगा के जान देने जैसी बात को अपने गीत में रखा था उस दृश्य में लड़की थोड़ा घबरा जाती है लेकिन लड़के की यह भी चाल होती है लड़की को अपने काबू में करने की जिस पर लड़की फिर से विफर जाती है लेकिन अन्त में दोनो किरदारों का मिलन हो जाता है और यह एक हैप्पी एन्डिंग में खत्म हो जाता है।

यह भी पढ़ें : Maangal Geet : पांडवाज के मांगल गीत हुए रिलीज, आप भी सुनें

वीडियो में जस पंवार के साथ दिव्या नेगी ने अभिनय किया है दर्शकों को दोनों का अभिनय काफी पंसद आ रहा है और यह वीडियो शुरूवात में ही अच्छे व्यूज लाने में सफल रहा है। वीडियो के निर्देशक विजय भारती हैं और कैमरा यूवी नेगी ने किया है। फिल्मांकन यूरी रेस्टोरेंट, रायपुर रोड तथा माल देवता की हसीन वादियों में हुआ है।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

आकाश भारद्वाज के प्रेम गीत तेरो संग को दर्शकों ने किया पसंद,अंश औऱ सीमा की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड संगीत जगत में नये वीडियो गीत तेरो संग रिलीज होने के बाद से दर्शकों …

%d bloggers like this: