Chhichhore Film Review : स्पेशल स्क्रीनिंग में कैसे रहे बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन्स, देखें ये रिपोर्ट

0
297

Chhichhore Film Review

फिल्ममेकर नितेश तिवारी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ की कल रात स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। वैसे तो फिल्म कल यानी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन फिल्म का पहला रिएक्शन सामने आ चुका है। बॉलीवुड सेलेब्स ने इस फिल्म को देखकर अपना रिएक्शन दे दिया है। और फैंस भी अब इस रिएक्शन को देखकर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। स्टार कास्ट की अगर बात करें तो फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे, सहार्श शुक्ला और नवीन पोलीशेट्टी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ देखकर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भी रिएक्शन सामने आया है। वे उनकी एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुई हैं। वे लिखती हैं कि अभी मैंने छिछोरे देखी। सच कहूं तो ये सबसे सच्ची और बेहद शानदार फिल्म है जो मैंने बरसों बाद देखी है। सभी एक्टर्स की परफॉर्मेंस काबिले तारीफ है।

Chhichhore Film Review

ट्वीट पढ़ने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने उनका शुक्रियाअदा किया है।

आपको बता दें कि छिछोरे एक कॉलेज ग्रुप की कहानी पर आधारित फिल्म है। जो अधेड़ उम्र में आने के बाद दोबारा मिलते हैं और बात करते हैं कि वे असल में जिंदगी के किस मुकाम पर पहुंच चुके हैं। पहले ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट 6 सितंबर कर दी गई।

Facebook Comments