‘चनरा चेली’ गीत रिलीज होते ही बना पसंदीदा, गीत संगीत रहा लाजवाब

0

ARYA STUDIO के बैनर तले नया कुमाऊंनी गीत चनरा चेली रिलीज हो गया है। इस गीत को Bhagwatram arya  और  Preeti Kandwal ने आवाज दी है। गीत के बोल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं,  श्रोता लगातार गीत, संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Nainital Accident: नैनीताल में दर्दनाक हादसा; खाई में बस गिरने से 6 की मौत, कई घायल

उत्तराखंड संगीत जगत के जाने-माने गायक Bhagwatram arya (भगतराम आर्या) एवं Preeti Kandwal प्रीती कंडवाल की जुगलबंदी में बेहद खूबसूरत गढ़वाली गीत “चनरा चेली” रिलीज हो गया है, बीते दिन को ARYA STUDIO आर्य  के बैनर तले इसे जारी किया गया है। गीत के रिलीज होने के बाद से श्रोताओं के जबरदस्त कमेंट देखने को मिल रहे हैं, गीत, संगीत एवं गायिकी की सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रूपा स्याली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बटोर रहा व्यूज

Bhagwatram Arya के लिखे इस शानदार गीत को Himanshu Rawat और Ashutosh Mehra ने संगीत दिया है। इस गीत को वीडियो फार्मेट में जारी किया है, जिसमें मुख्य किरदार में eewan Da और Shivanksha नजर आई हैं, दोनों के बेहतरीन एक्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिसके बाद से लगातार दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है। बता दें , चनरा चेली गीत को डायरेकट – M.R (Mayank Rawat) द्वारा किया गया है जबकि  Satish Oliver की कोरियोगग्राफ़ी में Hemant Arya और Pradeep Arya ने गीत को प्रोडूयस किया। आखिर इस गीतन को इतना प्यार क्यों मिल रहा है यह जानने के लिए आपको एक बार गीत को जरूर सुनना और देखना पड़ेगा और फिर हमें कमेंट करके बताएं कि क्या आप भी इस गीत के दीवाने हो गए हैं या नहीं ?

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version